Breaking Newsउत्तरप्रदेश

फीस माफ़ी को लेकर RLD का जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन

अधिकारी /कर्मचारियों को दफ्तरों से बाहर निकाल की ताला बन्दी प्रांगण में चल रहा धरना प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भारत के साथ ही प्रदेश में कोरोना संकट को लेकर जहां सभी लोग दहसत में है और स्कूल कालेज बन्दी के बाद सभी अपने नो निहालों को घरों पर ही रोक कर उनकी पढ़ाई आदि कराने में लगे हुए है तो वहीं दूसरी तरफ लोक डाउन की अवधि में स्कूलों द्वारा मांगी जा रही फीस के विरोध में आज रालोद जिलाध्यक्ष के नेत्रतत्व में किसानो एंव अभिभावकों ने फीस माफ़ी की मांग को लेकर आज जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर रालोद ने कब्जा कर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के सर्कुलर रोड पर स्थित जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय का है। जहां आज सवेरे रास्ट्रीय लोक दल के जिलाध्यक्ष अजीत राठी के नेत्रतत्व में दो दर्जन से अधिक पदाधिकारियों एंव स्कूली बच्चों के अभिभावकों ने कार्यालय में घुसकर जहां जोरदार नारे बाजी की वहीं अधिकारीयों को कार्यालय से बाहर निकालकर दफ्तरों की ताला बन्दी करते हुए प्रांगण में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। यहां जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने बताया की लोक डाउन अवधि में स्कूलों की फीस माफी को लेकर आज यह धरना प्रदर्शन शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा की यह कार्यालय भ्रस्टाचारी का अड्डा बन चूका है आज यहां रालोद पदाधिकारियों सहित किसान एंव स्कूली बच्चों के अभिभावक भी मौजूद है और लोक डाउन की अवधि में स्कूलों की फीस माफ़ी की मांग को लेकर धरना रत है जब तक कोई जिला प्रशासनिक अधिकारी आकर यहां कार्यवाही नही करता है तब तक धरना जारी रहेगा।

उधर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार एंव थाना प्रभारी सिविल लाईन डी के त्यागी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और रालोद नेताओं से जानकारी ली जिसके बाद रालोद नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को अपनी मांगों से सम्बंधित एक ज्ञापन सौंपा जिसमे नगर मजिस्ट्रेट ने उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद रालोद का धरना समाप्त हो गया।

Related Articles

Back to top button