Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

कार सवार महिला ने ऑटो में मारी टक्कर 1 की मौत, 2 घायल

खबर वाणी राज सिंह

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर इलाके के नरेंद्र मोहन हॉस्पिटल के सामने कार सवार महिला ने ऑटो में मारी टक्कर आगे बैठे एक 35 वर्षीय युवक की मौत दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि आज करीब 1:00 बजे दिल्ली की ओर से स्विफ्ट डिजायर कार सवार महिला ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। ऑटो में ड्राइवर सही 4 अन्य लोग बैठे थे जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल थी ऑटो में टक्कर लगने से ऑटो में बैठे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको उपचार के लिए मोहन नगर स्थित नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया जिसकी कुछ समय बाद उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिस ऑटो में सवार था म्रतक रिंकू, ऑटो और म्रतक की फाइल फोटो

जानकारी के अनुसार मृतक रिंग 35 लिंक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल इलाके में अपने परिवार के साथ रहता है आज मेरठ रोड पर प्लंबर का कार्य करने के लिए घर से निकला था मोहन नगर से ऑटो में बैठकर मेरठ रोड जाते समय पीछे से स्विफ्ट कार सवार महिला ने जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण रिंकू की मौत हो गई।

ऑटो और आरोपी महिला की कार स्विफ्ट डिजायर

बता दें कि कार सवार महिला दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके की रहने वाली है। गाजियाबाद स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र में कार्यरत है महिला के अनुसार आज करीब 1:00 बजे महिला की कार अनियंत्रित होकर ऑटो में जा टकराई, और ऑटो में जा लगी जिसके चलते ऑटो में बैठी 5 सवारियो में से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमे से उपचार के दौरान रिंकू नामक 35 की मौत हो गयी।फिलहाल पुलिस ने कार सहित महिला चालक को हिरासत में ले लिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button