Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

SSP नैथानी की पुलिस एक बार फिर कठघरे के घेरे में, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ऑडियो से लगा अवैध उगाही का आरोप

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। वैसे तो गाजियाबाद पुलिस किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र की कैला भट्टा चौकी का सामने आया है। आज सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में कैला भट्टा चौकी इंचार्ज  संजीव कुमार पर मीट कारोबारी वह रेहड़ी पटरी वालों से अवैध उगाही करने का आरोप लगाया गया है। बता दे कि शुक्रवार को विजयनगर की रहने वाली एक युवती ने भी कैला भट्टा चौकी इंचार्ज पर अश्लीलता, मारपीट, और अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप लगाया था। जिसकी युवती ने एसएसपी कलानिधि नैथानी को लिखित में शिकायत दी है।

एक बार फिर कैला भट्ट चौकी प्रभारी पर अवैध उगाही का आरोप लगा है। शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में कैला भट्टा चौकी प्रभारी सहित कैला भट्टा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर भी अवैध उगाही का आरोप लगा है। वायरल ऑडियो में एक युवक चौकी प्रभारी चौकी पुलिस कर्मियों पर प्रतिमहा शुल्क लेने का आरोप लगा रहा है। इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों से बात की गई तो पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है। इसके बाद इस सच्चाई का पता चल सकेगा।

शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में एक युवक केला भट्टा चौकी प्रभारी संजीव कुमार और चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर मीट कारोबारी व रेहड़ी पटरी वालों से प्रतिमाह शुल्क वसूल करने का आरोप लगा रहा है। वायरल हुए ऑडियो में कहा जा रहा है कि चौकी प्रभारी को तो महीना देते हो लेकिन चौकी पर रह रहे पुलिसकर्मियों को भी तो दिया करो हमे भी तो  खर्चा चाहिए । सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है वही बात करें खाकी  की तो एक बार फिर खाकी दागदार हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए दोनो ऑडियो में एक ही युवक की आवाज है। पहली ऑडियो में युवक ने कैला भट्टा चौकी प्रभारी सहित पुलिस कर्मियों पर भी जहां अवैध उगाही का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी ऑडियो में युवक ने कहा कि कैला भट्टा चौकी से पुलिसकर्मी आते हैं और कहते हैं कि चौकी इंचार्ज को तो महीना देते हो हमें भी कुछ दिया करो हमारा खर्चा कैसे चलेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button