Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कृषि कानून बिलों के विरोध में भाजपा कार्यालय पर था काले झंडे दिखाने का कार्यक्रम, पुलिस ने किया विफल

पार्टी कार्यालय में ही नजर बन्द किये गए सभी पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में राष्ट्रीय लोक दल पदाधिकारियों द्वारा रैली निकाल भाजपा कार्यालय पर काले झंडे दिखाने का कार्यक्रम आहूत किया गया था ,जिसे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने विफल कर दिया यहां पार्टी कार्यालय पर ही लोकदल पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को भारी फोर्स लगाकर  नजरबंद किया गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड स्थित लोकदल कार्यालय का है जहां आज दिन निकलते ही भारी पुलिस फोर्स एवं प्रशासनिक अधिकारी दोपहर तक तैनात रहे बता दें कृषि कानून बिलों के विरोध में आज राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष अजीत राठी द्वारा पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग आहूत की गई थी।

मीटिंग के बाद सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी हाथों में काले झंडे लेकर भाजपा कार्यालय ,सांसद, विधायकों के आवास घेरने का कार्यक्रम था जिसे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विफल कर दिया है।

आज लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के आव्हान पर किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ की लोकदल कार्यालय पर भारी भीड़ मौजूद देख पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों के हाथ – पांव फूल गए आनन फानन में ही भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ आर 0आर एफ को लेकर एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी, ऐ डी एम एफ आलोक कुमार, नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह सीओ नई मंडी धनंजय कुशवाह फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे।

जहां लोकदल कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी हाथो में काले झंडे लेकर जमकर नारे बाजी कर रहे थे और कार्यालय से निकलने की तैयारी में थे लेकिन मोके पर पहुंची भारी फ़ोर्स ने आलाधिकारियों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया और सर्कुलर रोड को बैरिकेट्स लगाकर बन्द कर दिया।

यहां लोकदल के जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने बताया कि आज बीजेपी के सांसदों, मंत्रियों, विधायकों के खिलाफ काले झंडे लेकर उनके आवासों और पार्टी कार्यालयों का घेराव किए जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित था लेकिन स्थानीय पुलिस प्रशासन ने ताना शाही दिखाते हुए हमे हमारे कार्यालय पर ही रोक दिया है जोकि बिलकुल गलत है आज हम लोग तीनो कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले थे।

उन्होंने कहा की किसानों के खिलाफ बनाये गए काले कानूनों के खिलाफ ओर उनको वापिस लेने का आंदोलन अब लोकदल चलायेगी लोक दल के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त रोष है आज तो हमे पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने रोक लिया है मगर अब हम लोग 13 तारीख में दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Articles

Back to top button