Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मिलावटी खाद्य पदार्थ की जाँच के लिए खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग द्वारा संचालित फूड सेफ्टी ऑन व्हील का हुआ उद्घाटन

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा फूड सेफ्टी ऑन व्हील को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडेय के द्वारा फूड सेफ्टी ऑन व्हील को हरी झंडी दिखाकर किया गया। जिलाधिकारी ने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य मिलावटी खाद्य पदार्थों के प्रति आमजनमानस को जागरूक करना एवं खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता की जाँच के लिए घरेलू विधि की जानकारी प्राप्त कर सकें। मोबाइल वैन में विभाग के प्रभारी अधिकारी उमाशंकर सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी है।

यह मोबाइल वैन जनपद गाजियाबाद में आज दिनांक 16 फरवरी से 19 फरवरी तक जनपद के विभिन्न स्थानों पर जाकर खाद्य पदार्थो की गुणवत्ता की त्वरित जाँच कर मिलावट की जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

दिनांक 16 फरवरी को मॉडल टाउन ईस्ट व विजय नगर जोन, 17 फरवरी को इन्दिरापुरम, 18 फरवरी को मोहन नगर जोन व 19 फरवरी को कविनगर जोन में रहेगी।

जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडे ने जनसामान्य से आह्वान करती हो कहा है कि आप सभी जनपद वासियों से अनुरोध है कि मोबाइल वैन का सद्उपयोग अपने खाद्य पदार्थो की जाँच करा सकते है।

अभिहित अधिकारी गजियाबाद, मौके पर खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम के साथ रेजिडेंसियल वेलफेयर एसोशिएसन, गाजियाबाद के अध्यक्ष कर्नल तेजन्दर पाल त्यागी, संध्या त्यागी आदि उपस्थित थे।

Tags

Related Articles

Back to top button