Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पति ने 3 दिनों से एक कमरे में पत्नी को बना रखा था बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त, पत्नी को पति खिड़की से देता था खाना

खबर वाणी संवाददाता

इटावा। जनपद में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को 3 दिनों तक एक कमरे बंधक बनाकर रखा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को मुक्त कराया और आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है घटना फ्रेंड्स कॉलोनी के अजीत नगर इलाके की है।

कमरे में कैद महिला को मुक्त कराते हुए पुलिसकर्मी फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र का हैं जहां पर पुलिस को एक सूचना मिली थी फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के अजीत नगर में रहने वाले संजीव कुमार ने अपनी पत्नी को बीते 3 दिनों से एक कमरे में बंधक बनाकर रखा हुआ है।

पुलिस ने महिला को सकुशल मुक्त करा लिया ।घटना के संबंध में बताते हैं कि संजीव कुमार कृषि विभाग में वरिष्ठ सहायक के पद पर इटावा में तैनात है और अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी को गाली गलौज और मारपीट करता है।

3 दिन पहले संजीव कुमार ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी अर्चना देवी को एक कमरे में बंद कर दिया। महिला को बंधक बनाने की खबर पुलिस को लगी तो एसपी सिटी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में घटनास्थल पर जाकर महिला को सकुशल मुक्त कराया।

और पति संजीव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पत्नी अर्चना ने बताया कि उनके पति संजीव कुमार शराब का आदी है और अक्सर शराब के नशे में मारपीट करते हैं और गाली गलौज करते है। फिलहाल पुलिस की सक्रियता से महिला को बंधन से मुक्त करा लिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button