Breaking Newsउत्तरप्रदेश

DM-SSP ने बनाए गए कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण, नियमित रूप से कराया जाए कंटेनमेंट जॉन में सैनिटाइजर का कार्य

खबर वाणी निशांत सरोहा

शामली। जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मुहल्ला तहमूरसा में बनाये गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीजों की संख्या को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जाए इसका हर प्रयास किया जा रहा है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मोहल्ला तहमूरसा में बनाए गए कंटेंटमेंट जॉन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने संबंधित को निर्देशित किया कि कंटेनमेंट जोन में नियमित रूप से सैनिटाइजर का कार्य किया जाए।

उन्होंने सभी को निर्देशित किया के मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें साथ ही नियमित साबुन से हाथ धोते रहें। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में देखा के नगर पालिका द्वारा बेहतर साफ सफाई न किए जाने पर संबंधित को फटकार लगाई। उन्होंने नगर पालिका से संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि कंटेनमेंट जोन में साफ सफाई की उचित प्रबंध किया जाए।

उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में जिले में कोरोना का कहर व्याप्त है। ऐसी स्थिति में कोई भी लापरवाही भारी पड़ सकती है। इन सभी कंटेनमेंट जोन में लोगों का आवाजाही नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि कंटेनमेंट जोन में सैनिटाइजर कराने हाउस टू हाउस सर्वे कराने तथा सभी संदिग्ध लोगों की जांच कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कंटेनमेंट जोन पर पूरी निगरानी रखने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button