Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, हुआ घायल, बदमाश का एक साथी मौके से फरार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना क्षेत्र में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली मारकर लंगड़ा किया है, जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दे कि बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। वही बदमाश एक साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक बाइक एक तमंचा और एक खोखा सहित दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

 

बदमाश बुढाना थाने का टॉप टेन अपराधी भी है बदमाश पर जनपद में अन्य जनपद में 1 दर्जन से अधिक लूट डकैती के मामले दर्ज है अभी पुलिस बाकी और थानों में बदमाश पर अपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है पुलिस ने घायल बदमाश घायल सिपाही को उपचार के लिए बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

दरअसल मामला बुुढ़ाना थाना क्षेत्र के विज्ञाना रोड नहर पटरी का है जहां पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा था मेरठ करनाल हाईवे की तरफ से एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा।

पुलिस ने बदमाशों घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी जिस की गोली लगने से एक सिपाही विनय गंभीर रूप से घायल हो गया पुलिस ने जवाबी फायरिंग में भी गोली चलाई तो बदमाश के पैर में गोली मारकर बदमाश को लंगड़ा कर दिया बदमाश बुढाना थाने का टॉप टेन अपराधी है।

जिस पर लूट और डकैती के 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है जो फुरकान उर्फ काला गांव मंदवाड़ा का है पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक एक तमंचा वह दो जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया है मौके पर पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश में घायल सिपाही को उपचार के लिए बुढाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उनका उपचार जारी है।

बुढाना सीओ विनय गौतम ने बताया है कि हमारी पुलिस ने नहर पटरी पर चेकिंग अभियान चला रखा था तो एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगा जिससे एक सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हो गया और पुलिस की गोली लगने से बदमाश भी घायल हो गया पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button