Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लव जेहाद, धर्म परिवर्तन कर लाई गई हिंदू युवती को कराया मुक्त, पुलिस ने आरोपी के भाई-माँ को हिरासत में लिया

भाजपा महिला मोर्चा सहित हिन्दू संघटनो के लोगों ने किया थाने का घेराव, दी तहरीर

भगत सिंह/वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में झांसी से लव जिहाद व धर्मांतरण करा लाई गई युवती को एक सूचना पर पुलिस ने जहां बंधन मुक्त कराया तो वही हिंदू युवती की दूसरे समुदाय के घर से बरामद की की सूचना मिलते ही स्थानीय भाजपा महिला मोर्चा व कई हिंदू संगठनों के लोगों ने थाने का घेराव करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया, यहां हिंदू संगठनों के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है स्थानीय निवासियों का कहना है कि उक्त आरोपी इससे पहले भी इसी तरह हिंदू युवतियों को बहला-फुसलाकर टारगेट करते हुए भगाकर ला चूका है लोगों की माने तो आरोपी पक्ष युवती का धर्मान्तरण कराने सहित उसका मूल निवास व आधार कार्ड बनाने के लिए स्थानीय सभासद के पास पहुंचे थे जहां इस मामले का खुलासा होने पर स्थानीय पुलिस को दी गई घटना की जानकारी और किया गया थाने में प्रदर्शन जिसके बाद पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में ही स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जहां एक तरफ युवती को बरामद कर लिया तो वहीं आरोपी के भाई व् माँ को हिरासत में ले लिया गया है जिनसे पूछ ताछ चल रही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली स्थित एक मोहल्ले का बताया जा रहा है जहां आज मोहल्ला में उस वक्त सनसनी फैल गई जब स्थानीय सभासद को पता चला कि यहां किसी हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर भगा कर लाया गया है और उसका लव जिहाद के तहत धर्मांतरण कराए जाने और लड़की का मूल निवास व् आधार कार्ड बनवाये जाने ले लिए आरोपी पक्ष के लोग आये हुए है।

स्थानीय सभासद ने सारा मामला समझ घटना की सूचना स्थानीय पुलिस भाजपा महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ताओं को भी दे दी सूचना मिलते ही जहां एक तरफ पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया तो वहीं भाजपा महिला मोर्चा की महिला कार्यकत्रियों सहित कई हिंदू संघटनो हिन्दू जागरण मंच के लोग भी थाने में जमा हो गए ।

जहां हिन्दू संघटन से जुड़े लोगों ने घन्टों जमकर हंगामा किया और पीड़ित लड़की की बरामदगी की मांग की जहां घन्टो की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने युवती को आरोपी के घर से बरामद कर लिया तो वहीं आरोपी के भाई व उसकी मां को भी हिरासत में लेकर थाने ले आई।

जिनसे थाने लाकर कड़ाई से पूछ ताछ चल रही है पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी युवती को दस- पन्द्रह दिन पहले जनपद झाँसी के एक गांव से बहला फुसलाकर भगा लाया था जिसके खिलाफ झाँसी में भी मामला दर्ज है।

पुलिस की माने तो आरोपी मोनू उर्फ़ वसीम पुत्र यामीन फिलहाल घर से फरार है परिजनों को हिरासत में लाकर पूछ ताछ में ज्ञात हुआ है की वह जम्मू में है जिसको जम्मू से बरामद करने के लिए पुलिस टीम आलाधिकारियों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में कार्यवाही करेगी और इस पुरे मामले से पर्दा उठाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button