Breaking Newsगाजियाबाद

दस साल पूर्व फर्रुखनगर चौकी में आगजनी के मामले में वांछित बदमाश मुठभेड़ में घायल

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से 25,000 का इनामी बदमाश जुल्लु पुत्र बसीर घायल हो गया,और बदमाश का दूसरा साथी नसीम किसी तरह भाग निकला। पुलिस ने इसके कब्जे से एक बाइक पैसन प्रो, तमंचा और तीन जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक टीला मोड़ पर चैकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया। वह गिर पड़ा,और उसका एक साथी नसीम भागने में कामयाब हो गया। घायल अपराधी का नाम जुल्फिकार उर्फ जुल्लु पुत्र बसीर है। उसके पास से अवैध तमंचा, बाइक और तीन जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद किए है। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। घायल बदमाश पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था। और बदमाश पर करीब आधा दर्जन से अधिक मुक़दमों में पंजीकृत हैं।

साहिबाबाद क्षेत्राधिकारी डॉ राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि 10 साल पूर्व फर्रुखनगर चौकी में आगजनी व तोड़फोड़ के मामले में बदमाश जुल्फीकार उर्फ जुल्लु बाबा फर्रुखनगर से वांछित चल रहा था। आज टीला मोड चौकी इंचार्ज अरविंद चौधरी अपनी चौकी क्षेत्र में चैकिंग कर रहे थे तभी दो युवक बाइक पर संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। एसआई अरविंद चौधरी ने संदीप युवकों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों संदिग्ध युवकों भागने लगे अरविंद चौधरी ने घेराबंदी कर फर्रुखनगर तिराहे तक पीछा किया। पीछा करते देख बदमाशों की बाइक फिसल कर गिर गई बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में जुल्फीकार उर्फ जुल्लू बाबा बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है, और बदमाश के दूसरे साथी को ढूंढने के लिए कांबिंग की जा रही है वह घायल बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Related Articles

Back to top button