गाजियाबाद

बंद घरों व फ्लैटों में चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार!

तीनों चोरों पर चार दर्जनों से भी ज्यादा मुकदमे है दर्ज

मुंबई ,गुजरात से जुड़े हैं दिल्ली एनसीआर में हुई चोरी के तार :-इंदिरापुरम पुलिस ने आज दिल्ली एनसीआर बंद घरों व फ्लैटों में चोरी करने वाले तीन चोरों को शिप्रा अंडरपास से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। जिन्होंने पूछताछ में बताया कि उनका सरदार इमरान गुजरात से चला रहा है ,इमरान दसवीं पास करें ही लोगों को अपने गैंग में रखता है।

गाजियाबाद।  इंदिरापुरम थाना पुलिस ने आज अंतरराज्यीय चोर गैंग के सरगना सहित तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में चाँदी के सिक्के व कुछ बर्तन व कुछ जेवलरी और दो अवैध तमंचा व चाकू बरामद किया है।जानकारी के अनुसार यह तीनों सदस्य अंतरराज्जीय गैंग के चोर है जो घरों व फ्लैट्स की रैकी कर के चोरी की घटना को अंजाम दिया करते है। इनके साथ इनका एक मित्र इमरान नाम का है जो कि ये गैंग गुजरात से बैठकर चलता है, और इन लोगो से दिल्ली एनसीआर जैसे इलाको को टारगेट बनाकर बंद घरों व फ्लैटों में भी चोरी की घटनाओ को गुजरात से बैठकर अंजाम दिलाता है। गुजरात में बैठा गैंग लीडर इमरान अपने गैंग में अधिकतर दसवीं पास करें ही लोगों शामिल किया करता है। गैंग लीडर इमरान जो गुजरात में बैठा अभी फरार है।

चोरों से बरामद हुआ माल व चोरी करने के उपकरण 

तीनों बड़े ही शातिर चोर इमरान गैंग के लुटेरे हैं, इनके नाम सिराज उर्फ शिवा,मनोज उर्फ मोनू और सचिन है यह तीनों दिल्ली एनसीआर में बंद पड़े घरों व फ्लैटों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते है यह गैंग पहले यह रेकी किया करते और बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन तीनों को चेकिंग के दौरान शिप्रा अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है। और इनके कब्जे से भारी मात्रा में चाँदी के सिक्के व कुछ चाँदी के बर्तन और अवैध तमंचा चाकू बरामद किए गए है पकड़े गए बदमाशों में से सिराज और शिवा गैंग का सरगना और मनोज उर्फ मोनू व सचिन दिल्ली एनसीआर में बंद घरों वह फ्लैटों से चोरी करने के मामले में इंदिरापुरम थाना सिहानी गेट थाने से भी जेल जा चुके हैं।

इंदिरापुरम थानाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि यह बड़े ही शातिर चोर हैं इनका एक दोस्त इमरान गुजरात से यह गैंग चलाता है तीनों चोरों से पूछताछ में पता चला है कि इमरान की कुंडली में कबाड़े की दुकान थी जो अब गुजरात मुंबई जैसे शहर में भी बंद घरों व फ्लैटों में अपने गैंग के लीडरों से चोरी कराता है और सारा माल अपने ठिकाने गुजरात में ही मंगा कर इन चोरों का बंटवारा करता है हालांकि अभी इन चोरों का मित्र इमरान अभी फरार हैं जिसको कि पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने में लगी है।

Related Articles

Back to top button