गाजियाबाद

धूमधाम से मनाया गया किड्स गार्डन स्कूल का 8वा वार्षिकोत्सव

खबर वाणी अली खान नहटौरी

ग़ाज़ियाबाद। लोनी के डीएलएफ स्थित किड्स गार्डन प्लेवे स्कूल का 8वा वार्षिकोत्सव बडे धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा व मनोज धामा ने शिरकत की और विधालय प्रबंधन के द्वारा रंजीता धामा व मनोज धामा का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया। वार्षिकोत्सव के अवसर पर छोटे -छोटे बच्चों के दुारा बहुत सुन्दर सुन्दर कार्यक्रम किये तथा अपनी कला का प्रदर्शन किया।इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों मे प्रथम, दुतीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने पर मनोज धामा व रंजीता धामा जी ने अपने हाथों से पदक देकर बच्चों का हौसला बढाया।

इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुये पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने कहा कि बच्चे एक बिना रूप की मिट्टी के समान होते हैं इस उम्र मे जिस प्रकार से हम लोग उनको ज्ञान देते हैं जिस प्रकार से वो शिक्षा ग्रहण करते हैं उसी तरह का उनका भविष्य बन जाता है । इसलिये ये जिम्मेदारी विधालय के अध्यापकों के साथ साथ हम माता -पिता की भी बनती है कि हम लोग उनको ठीक प्रकार की शिक्षा दे तथा उनको एक अच्छा वातावरण उपलब्ध कराये जिससे वो अपने जीवन मे परिवार व समाज की जिम्मेदारीयों का ठीक प्रकार से निर्वाह कर सके तथा समाज मे एक आदर्श नागरिक के रूप मे अपनी पहचान बनाये तथा देशहित व समाजहित मे भी अपना योगदान दे।

स्कूल के बच्चों व अध्यापिकाओ के साथ लोनी की नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मनोज धामा

मनोज धामा ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये उनको आशीर्वाद दिया ।
इस अवसर पर लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा जी ने भी अपने विचार रखते हुये कहा कि आज के बदलते परिवेश मे बहुत जरूरी हो गया है कि हम अपने बच्चों को स्कूली शिक्षा के साथ साथ सामाजिक मूल्यों का भी ज्ञान दे तथा तेजी से बदलते समाज मे ताल-मेल बनाकर अपने जीवन को समाज के सामने एक आदर्श के रूप मे प्रस्तुत करे।
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष ने विधालय को शुभकामनाएं देते हुये कहा कि वो लगातार तीन वर्षों से इस विधालय के वार्षिकोत्सव मे बतौर अतिथि आ रही है उनकी शुभकामनाएं विधालय प्रबंधन को है कि वो आगे भी इसी प्रकार से विधालय तरक्की करे तथा शिक्षा के क्षेत्र मे नित नये आयाम स्थापित करे ।
कार्यक्रम के समापन पर विधालय के प्रबंधक धर्मेन्द्र चौरसिया दुारा मनोज धामा व रंजीता धामा को स्मृति चिन्ह भेट किया गया। इस अवसर पर धर्मेन्द्र चौरसिया,अमृता चौरसिया,सभासद निशा सिंह, वैशाली, सारा, कलश, अंजलि, रिंकी ,भगत सिंह वर्मा, मनीष ठाकुर सहित सैकड़ों की संख्या मे अभिभावक व स्कूली बच्चे उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button