गाजियाबाद

महापौर ने वार्ड 96 में किया सीवर लाइन का उद्घाटन

खबर वाणी शमशाद रज़ा अंसारी

ग़ाज़ियाबाद। रविवार को महापौर आशा शर्मा ने वार्ड 96 में सीवर लाइन के निर्माण कार्य उद्घाटन किया। सीवर लाइन के निर्माण से सीवर की समस्या से जूझ रहे नेहरू नगर 2nd वासियों को राहत मिलेगी।वार्ड 96 नेहरू नगर 2nd में बसंत चौक से होली चाइल्ड चौक तक बड़ी सीवर लाइन का कार्य होगा। जिसकी लागत 69 लाख है और यह कार्य अवस्थापना निधि द्वारा पार्षद अनिल स्वामी के आग्रह पर स्वीकृत हुआ।स्थानीय पार्षद ने बताया कि यह कार्य होने से ए, बी,सी ब्लॉक में हो रही सीवर की समस्या दूर होगी।
महापौर ने बताया कि जब मैं कॉलोनी में पहली बार आई थी तब निवासियों ने सीवर की समस्या से अवगत कराया था।जिसके लिए अवस्थापना निधि से धनराशि आरक्षित करने के बाद आज कार्य की शुरुआत कराई है। यह सीवर लाइन डलने से अंदर की छोटी लाइन का पानी उक्त बड़ी लाइन में आएगा और भविष्य में आबादी बढ़ने के बाद भी सीवर की समस्या नही हो पाएगी। उद्घाटन में महापौर ने पूजा अर्चना करने के बाद सबसे पहला लड्डू एवं दक्षिणा कन्या को दी।
इस दौरान पार्षद अनिल स्वामी,गर्ग साहब,संदीप बंसल, अतुल मिश्र,लोकेश त्यागी,अधिशासी अभियंता आनंद त्रिपाठी,राजेन्द्र कुमार,दिनेश शर्मा,पंकज,संजय गुप्ता एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button