Breaking Newsगाजियाबाद

पुलिस के हत्थे चढ़े पांच वाहन चोर व मोबाइल लुटेरे

वाहन चोरों से बरामद की गई दो कार, एक स्कूटी व तीन मोटरसाइकिल और तीन नाजायज चाकू! मोबाइल लुटेरों से बरामद किए गए 15 एंड्राइड मोबाइल एक चोरी की मोटरसाइकिल 7150 रुपए नगद व दो नाजायज चाकू

खबर वाणी संवददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस ने 5 वाहन चोर व मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार किए हैं। वाहन चोरों के पास से 6 वाहन व दो चाकू मोबाइल लुटेेेरो के पास से 15 एंड्राइड मोबाइल व एक चोरी की मोटरसाइकिल 7150 रुपए की नकदी बरामद की है। पांचों वाहन चोर बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर व लुटेरे हैं। महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी व लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

चोरो से बरामद किए गए, मोबाइल व चाकू

जानकारी के अनुसार वाहन चोरों को भोपुरा तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है व मोबाइल लुटेरों को सिकंदरपुर कट के पास से गिरफ्तार किया है।

वाहन चोरो व मोबाइल लुटेरे के बारे में जानकारी देते एसपी सिटी मनीष मिश्रा

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि पांचों बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर व मोबाइल लुटेरे हैं सभी आरोपी महंगे शौक वे अपनी गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए वाहन चोरी व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया करते थे तो के पास से बरामद किए गए वाहन व मोबाइल साहिबाबाद थाना क्षेत्र से चोरी व लूटे गए थे जिनकी जांच की जा रही है गिरोह का सरगना अभी फरार चल रहा है जल्द ही गिरोह के सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button