Breaking Newsएनसीआर

पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने किया एशियन हॉस्पिटल का दौरा, घायल एएसआई का जाना हाल,घायल हुए एएसआई को दी जाएगी हर संभव मदद, अस्पताल का पूरा खर्चा उठाएगी पुलिस

मुठभेड़ करने वाली टीम को दिया जाएगा 5 लाख का इनाम,पाली निवासी अजीत को भी दिया जाएगा 50,000 का इनाम :- पुलिस आयुक्त

खबर वाणी संवाददाता

घायल एएसआई जितेंद्र को अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिसकर्मियों को भी किया जाएगा इनाम देकर सम्मानित। पुलिस सिखाएगी बदमाशो को सबक,दिया जाएगा मुँहतोड़ जवाब -: डीजीपी मनोज यादव

हरियाणा। पुलिस महानिदेशक हरियाणा ने आज एशियन हॉस्पिटल का दौरा कर बदमाश की गोली से घायल ए एस आई जितेंद्र का हालचाल जाना है।उन्होंने एएसआई जितेंद्र की पीठ थपथपाते हुए उन्हें पुलिस की तरफ से हर संभव मदद का वादा किया।पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा कि इस परिस्थिति में आप व आपके परिवार की मदद के लिए आपके साथ पूरा पुलिस विभाग है।

घायल हुए एएसआई का हाल जानने पहुँचे पुलिसकर्मी

डीजीपी ने कहा कि एएसआई जितेंद्र के इलाज का पूरा खर्चा पुलिस विभाग उठाएगा। डीजीपी हरियाणा ने कहा कि बदमाशों के साथ मुठभेड़ कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 लाख रुपए का इनाम देगे और 5 लाख श्रीमान पुलिस आयुक्त केके राव की तरफ से देकर सम्मानित किया जाएगा। मनोज यादव ने कहा कि बदमाशों को सबक सिखाने के लिए पुलिस तैयार है बदमाशों को दिया जाए मुंहतोड़ जवाब।

डॉक्टरों से बातचीत करते डीजीपी, मनोज यादव

वहां मौजूद पुलिस आयुक्त  केके राव ने कहां की पाली निवासी अजीत जिसकी बदमाशों ने गाड़ी छीनी थी जिस बारे में अजीत ने तुरंत पुलिस को सूचना दी थी जिसकी वजह से बदमाशों की भागने की दिशा का पता लगा था, को इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।गंभीर रूप से घायल एएसआई जितेंद्र को अस्पताल पहुंचाने वाले एसआई गोपाल वह ईएएसआई रामवीर को इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।घायल एएसआई की हाथ की Axillary artery नस फट जाने से पैर में से नस निकाल कर रिपेयर कर घायल पुलिसकर्मी की जान बचाने के लिए एशियन हॉस्पिटल का माननीय डीजीपी श्री मनोज यादव ने धन्यवाद किया है।पुलिस आयुक्त महोदय ने घायल पुलिसकर्मी के सहयोग के लिए एसएचओ एनआईटी एवं पुलिस चौकी 21 D इंचार्ज को आदेश दिए हैं।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घायल एएसआई जितेंद्र ने वर्ष 1992 में हरियाणा पुलिस ज्वाइन की थी। घायल पुलिसकर्मी अपने परिवार सहित गुडगांव पुलिस लाइन में रहता है।एएसआई जितेंद्र फिलहाल गुड़गांव पुलिस की एस्कॉर्ट में तैनात है।

Related Articles

Back to top button