उत्तरप्रदेश

सरकारी ठेके पर बेचीं जा रही थी नकली शराब आबकारी एंव थाना मंसूरपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में पकड़ी भारी मात्रा में अवैध शराब, क्षेत्र की नामी शराब फैक्ट्री के होलोग्राम

बार कोर्ड आदि लगाकर ठेके पर चल रहा था अवैध शराब बेचने का गौरख धंदा, एस एस पी ने बताया की ठेका मालिक व् सेल्समैन के खिलाफ किया मामला दर्ज होगी कड़ी कार्यवाही।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर।  जनपद में नकली शराब बनाने व् बेचने का धन्दा काफी फल फूल रहा है अब तो लोग सरकारी शराब की दुकानों पर भी नकली शराब बनाने के काम में जुड़ गए हुए है। जिन्हें शायद पुलिस का भी ख़ौफ़ नही ताजा मामला जनपद के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में नावला का है जहां आबकारी एंव थाना मंसूरपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर सरकारी शराब के ठेके पर अवैध रूप से नकली एंव क्षेत्र की एक शराब फैक्ट्री के होलोग्राम, बार कोर्ड आदि लगाकर बड़े पैमाने पर बेचीं जा रही शराब को पकड़ा है। पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस एस पी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया की थाना मंसूरपुर पुलिस एंव आबकारी की संयुक्त टीम ने क्षेत्र के नावला के पास एक सरकारी शराब ठेके पर काफी दिनों से मिल रही नकली शराब की सूचना पर छापे मारी की गई है।

छापेमारी के पहले ही आरोपी मोके से फरार हो गए पुलिस ने शराब की दुकान से भारी मात्रा में नकली शराब, शराब बनाने के उपकरण जैसे होलोग्राम, बार कोर्ड, खाली शीशी ढक्कन सहित क्षेत्र की एक बड़ी
शराब फैक्ट्री के नाम से मिलते जुलते नकली रेपर, बार कोर्ड होलोग्राम आदि बरामद करने का दावा किया है जिसमें 392 पव्वे शराब के संदिग्ध पाए गए साथ ही स्टॉक के भौतिक सत्यापन में परीक्षण किया गया तो 392 पव्वे शराब संदिग्ध मिली जिस पर सर शादी लाल डिस्टलरी एवं केमिकल वर्क्स मंसूरपुर मुजफ्फरनगर के तोहफ़ा ब्रांड का रैपर और क्यूआर कोड का मिलान करने पर दोनों फर्जी पाए गए है। वहीं दुकान से मौके पर 2835 पव्वे और मिले जिन्हें स्टॉक रजिस्टर पूर्ण होने के कारण कब्जे में ले लिया गया है पुलिस अधिकारीयों ने बताया की संबंधित मामले पर जांच के बाद पुलिस ने दुकान के अनुज्ञापी नरेश पुत्र तिलोक राम निवासी हुसैनपुर बोपाडा थाना मंसूरपुर मुजफ्फरनगर व सेल्समैन आशीष के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

ठेको पर बेची जा रही नकली शराब के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी अभिषेक यादव

मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि इस मामले में जुड़े आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी उन्होंने बताया की बीते कुछ माह पूर्व भी इसी तरह नकली शराब बनाने व् उन्हें बेचने वाले अंतराज्य गिरोह का भंडा फोड़ किया गया था।

Related Articles

Back to top button