Breaking Newsउत्तरप्रदेश

NH 58 पर दिखा तेज़ रफ़्तार का कहर, सौ मीटर पलटी खाती खाई में गिरी कार

कार सवार महिला घायल, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

भगत सिंह / वसीम अहमद 

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर तेज रफ़्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब एक कार अनियंत्रित होकर कई पलटी खाती हुई 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में अकेली महिला चालक हल्की फुलकी घायल हो गयी, घटना की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही घटनास्थल मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां एक तरफ महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं क्रेन की मदद से उसकी कार भी खाई से निकलवाई उधर महिला का कहना है की कार का शॉकर टूटने से हादसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर जनपद के थाना खतौली अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर आज उस वक्त राहगीरों में सनसनी फैल गई जब एक  तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कई पलटियां खाती हुई 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में कार गिर जाने से जहां एक तरफ मोके पर कई वाहन चालक एकत्रित हो गए तो वहीं किसी ने घटना की सूचना यूपी 112 डायल सहित स्थानीय पुलिस को भी दे दी जिस पर सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया।

जिसके चलते आनन- फानन में ही पुलिस मोके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से रेस्कयू कर पलटी हुई कार से किसी तरह उसमे सवार महिला चालक को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया ईश्वरीय कृपा रही की महिला को हल्की फुलकी चोटें आईं वरना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था।

यहां घायल महिला प्रियंका शर्मा निवासी देहरादून ने बताया की वह देहरादून से दिल्ली जा रही थी की अचानक कार का शॉकर टूट गया और कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी घायल महिला ने बताया की मुझे हल्की फुलकी चोटें आई हैं।

यहां मोके पर पहुंची पुलिस ने जहां एक तरफ घायल महिला को इलाज के लिए भर्ती करा उसके परिजनों को घटना से अवगत करा दिया तो वहीं क्रेन की मदद से खाई में गिरी कार को निकलवा आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है, थाना खतौली अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 बाईपास की घटना।

Tags

Related Articles

Back to top button