Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

राजनगर एक्सटेंशन में लगा डॉक्टर सोनिका शर्मा द्वारा वैक्सिनेशन कैम्प

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन के ब्रेव हाइट सोसाइटी के समीप डीएससीसी मल्टी स्पेशलिटी क्लीनिक पर संस्था के डायरेक्टर एवं राष्ट्रीय व्यापार मंडल की महिला जिला अध्यक्ष डॉ सोनिका शर्मा ने 12 वर्ष से लेकर बूस्टर डोज लेने वालों के लिए कोवैक्सीन व कोवीशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया।

चौथी लहर की संभावनाओं को देखते हुए डॉ सोनिका शर्मा के द्वारा डॉक्टर निहारिका एवं उनकी टीम की मदद से वैक्सिनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वैक्सीनेशन शिविर में अतिथि के रूप में राष्ट्रीय व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री प्रदीप चौधरी, पश्चिम क्षेत्र उपाध्यक्ष अशोक भारतीय, जिला अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता एवं महानगर अध्यक्ष संजय गोयल पहुंचे।

शिविर में व्यापार मंडल के पदाधिकारी प्रदीप चौधरी ने अपनी बूस्टर डोज लगवाई और सभी से आग्रह भी किया कि वैक्सीनेशन कराने में कोई लापरवाही ना बरतें बल्कि अन्य शहरवासियों को भी वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करें। अति शीघ्रता के साथ बच्चों को वैक्सिनेशन लगवाएं।

डॉ सोनिका शर्मा ने कैम्प के आयोजन में सहयोग करने वाली समस्त मेडिकल टीम का ससम्मान आभार जताया। शिविर की सफलता के लिए क्लीनिक के मैनेजर दीपक शर्मा एवं मेडिकल टीम से जितेंद्र कुमार, निशा यादव अनुराधा कुमारी,राहुल कुमार आदि का सहयोग सराहनीय रहा। शिविर के दौरान लगभग 280 लोगों को वैक्सीनेशन कराया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button