Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली पहुंचे भाजपा के फायर ब्रांड विधायक नंद किशोर गुर्जर, आरएलडी प्रत्याशी  मदन भैया पर लगाई आरोप झड़ी

लोनी क्षेत्र की जनता मदन भैया के क्रिया कलापों से कर रही त्राहि माम : नन्द किशोर गुर्जर

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के खतौली विधानसभा उपचुनाव के दौरान गुर्जर समाज के बड़े नेताओं का खतौली में जमावड़ा लगा रहा यहाँ गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से वर्तमान भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर सहित कई बड़े गुर्जर नेताओं का खतौली में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के चुनावी प्रचार प्रसार में पहुंचे हैं कई बड़े गुर्जर नेता, यहां पहुंचे गुजर्र नेताओं ने सपा – रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया का खोला काला चिट्ठा, भाजपा के फायर ब्रांड विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने मदन भैया पर कई अपराधिक मुकदमे दर्ज होंने की बात कही है।

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने खतौली की जनता से की अपील अपराधी को न करें वोट मदन भैया पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा का उपचुनाव अब दिलचस्प दौर से गुजरने लगा है यहां आगामी 5 दिसम्बर को मतदान होना है, जिससे पहले चुनावी प्रचार प्रसार का दौर यहां लगातार जारी है।

जहां एक तरफ सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया यहां अपनी मजबूत ताल ठोंक रहे हैं जिन के प्रचार प्रसार में खुद रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी मुजफ्फरनगर खतौली में कई सभाएं जनसंपर्क अभियान चला चुके हैं तो वहीं रालोद सपा के बड़े नेताओं की भी लगातार यहां धमक देखी जा रही है।

तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने भी इसे अपनी मूछों का सवाल बना लिया है जिसके चलते खतौली विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी के डिप्टी सीएम से लेकर केंद्रीय मंत्री सहित कई विधायकों ने खतौली विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार का दौर शुरू कर दिया है।

जिसके चलते आज खतौली विधानसभा क्षेत्र में गुर्जर समाज के कई बड़े चेहरे भी भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के पक्ष में प्रचार प्रसार एवं सभाएं करते नजर आए। यहां एमएलसी चौधरी वीरेंद्र गुर्जर सहित गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से वर्तमान विधायक एवं फायरब्रांड नेता नंदकिशोर गुर्जर भी खतौली पहुंच यहां चुनावी सभा करते दिखाई दिए।

खतौली पहुंचे नंदकिशोर गुर्जर ने एक सभा के दौरान सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उनका काला चिट्ठा खतौली की जनता के सामने खोलते हुए कहा कि क्या आप ऐसे अपराधी को वोट करना चाहेंगे।

जिस पर पहले से ही लोनी में कई-कई मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज है जिससे लोनी की जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही हो? या फिर ऐसे विधायक को सुनना चाहते हैं जो आपके क्षेत्र का आपके बीच का हो और हर समय आपके दुख दर्द में आपके काम आता हो।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मदन भैया पर चोरी ,डकैती, अपहरण सहित कई मुकदमे दर्ज है यह ऐसे लोग हैं जिनकी गाड़ी के आगे अगर कोई व्यक्ति आ जाए तो इनके गार्ड जो अपराधिक किस्म के रहते हैं बिना वजह जनता को खुलेआम बीच सड़क पर मारते पीटते हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मदन भैया के साथ चलने वाले उनके गार्ड हर समय बड़े-बड़े हथियारों के साथ लेस रहते हैं जो खुद भी हरियाणा सहित कई अन्य जिलों में अपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं उन्होंने खतौली की जनता से एक बार लोनी में आकर मदन भैया के बारे में सच्चाई जान लेने की भी बात कही।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button