Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

भाजपा आरएलडी हुई आमने सामने, जिले में हड़कंप

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद में आरएसएस का बाल पथ संचालन लड़ाई का अखाड़ा बन गया। आर एस एस का आरोप है कि जानबूझकर उनके संचालन में दोपहिया वाहन गुसाया गया और विरोध करने पर आर एस एस के दो कार्यकर्ताओं को बंधक बनाकर मारपीट की गई। आर एस के गणवेश में पहने व्यक्ति की पिटाई का वीडियो भी गाजियाबाद में वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल आरएसएस की शिकायत पर दूसरे पक्ष के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस मामले में दूसरे लोकदल पार्टी से जुड़े पक्ष से भी शिकायत दी गई है। दोनो पक्षो की तरफ से थाने में हंगामा और नारेबाजी भी की गई है।

गाजियाबाद में इस वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो के बारे में हम आपको बताएं पहले गाजियाबाद का कवि नगर थाना देखिए किस तरीके से ये भीड़ इक्कट्ठा है और इसको पुलिस ने भी छावनी बना दिया है।

दरअसल मामला कुछ यूं है कि आर एस एस के मुताबिक आज गुरु गोविंद सिंह के बच्चों के शहीदी को लेकर बाल पद यात्रा निकाल रहा था। जिसमें 8 वर्ष से 14 वर्ष तक के बच्चे शामिल थे । आर एस एस का आरोप है कि इसी दौरान जबरदस्ती एक दो पहिया वाहन को  यात्रा में लाने और यात्रा को बिगाड़ने का प्रयास किया गया। इसके बाद r.s.s. का आरोप है कि उनके 2 कार्यकर्ताओं को उठा लिया गया बंधक बनाया गया और मारपीट की गई । जिसको बाद में पुलिस ने रिहा करवाया।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से राष्ट्रीय लोक दल के लोग इकट्ठा हो गए उनका कहना था भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तो आर एस एस वालों का मेडिकल भी करवाया जा रहा है उनकी एफआईआर भी लिख ली गई है लेकिन उनके साथ अन्याय हो रहा है। आर एस एस के समर्थक और लोक दल के समर्थक लोगों ने थाना घेरा हुआ है। माहौल न बिगड़े इस को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल भी यहां तैनात किया गया है

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button