उत्तरप्रदेश

मन्दिर के पास दिन निकलते ही युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

मृतक युवक बीती देर रात से था लापता, सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और आलाधिकारी ,जहां पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की जाँच पड़ताल शुरू की

 खबर वाणी भगत सिंह /जगदीश

मुज़फ्फरनगर। जनपद के क़स्बा मीरापुर क्षेत्र में शनिवार को दिन निकलते ही एक युवक की गर्दन काटकर हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है म्रतक कसबे का ही मोनू शर्मा( 25) पुत्र प्यारेलाल शर्मा निवासी मोहल्ला कबूलपुरी मीरापुर बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, जनपद  के क़स्बा मीरापुर क्षेत्र में लोक माया मन्दिर के पास सुबह सवेरे एक युवक की गर्दन कटी लाश को देखकर लोगों में दहशत फैल गई। मन्दिर के पास युवक के शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरफ पूरे कसबे में फैल गई और मोके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटने लगी किसी ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारियों को भी दे दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एच ऍन सिंह, सीओ जानसठ शकील अहमद, एस पी देहात नेपाल सिंह सहित भारी फ़ोर्स मोके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। जिस पर ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त मोनू शर्मा पुत्र प्यारे लाल निवासी पड़ाव चौक मीरापुर जनपद मु0 नगर के रूप में की गई पुलिस ने मृतक के घर सूचना करा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया और अपनी जाँच पड़ताल शुरू की जिसके चलते पुलिस ने मोके पर डॉग स्क्वैड टीम को भी बुलाकर जाँच पड़ताल कराई। बताया जा रहा है की कस्बा मीरापुर के मोहल्ला पड़ाव चौक निवासी प्यारेलाल शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र मोनू शर्मा कस्बे में ही एक जूते की दुकान पर नौकरी करता था।

मामले की जानकारी देते एसपी देहात नेपाल सिंह

बीती रात मोनू दुकान से वापस घर लौटा देर रात उसे किसी का फोन आया, जिसके बाद वह घर से बाहर चला गया। देर रात तक भी जब मोनू घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई और उन्होंने मोनू की तलाश शुरू कर दी, मगर काफी तलाश करने के बाद भी मोनू का कोई पता नहीं चला आज सुबह मोनू की लाश कस्बे में ही स्थित योग माया मंदिर के पीछे पड़ी मिली। घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मीरापुर पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना की पड़ताल के लिए डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया मोनू की हत्या का समाचार पाकर उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है की मोनू की हत्या किसने ओर क्यों की गई? यह सवाल लोगों के जेहन में घूम रहा है। उधर पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है एस पी देहात नेपाल सिंह का कहना है की मामले का जल्द ही खुलासा किया जायेगा।

 

Related Articles

Back to top button