Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अपने पति की तरह ही करूंगी जनता की सेवा, खतौली से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी पत्नी पूर्व विधायक विक्रम सैनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर खतौली। उत्तर प्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आज अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है जिसके चलते मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व विधायक विक्रम सिंह सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी को पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया है। बताते चलें कि मुज़फ़्फरनगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों के दौरान भाजपा विधायक विक्रम सैनी पर दर्ज मुकदमे में उन्हें कोर्ट से जहां 2 साल की सजा होने के बाद उनकी विधानसभा कि सदस्यता रद्द हो गई थी जिसके चलते जनपद में खतौली विधान सभा उपचुनाव की घोषणा की गई है।

 

खतौली उपचुनाव को लेकर काफी उठा पटक के बाद जहां 2 दिन पहले राष्ट्रीय लोकदल द्वारा बाहुबली नेता एंव पूर्व विधायक मदन भइया को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है। तो वहीं आज यानी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने भी खतौली विधान सभा उपचुनाव के लिए अपने प्रतियाशी की घोषणा पूर्व विधायक विक्रम सिंह सैनी की पत्नी राजकुमारी के रूप में कर दी है।

आज टिकट मिलने की घोषणा के बाद पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने भारतीय जनता पार्टी और क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि जिस तरह पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है वह पार्टी की नीतियों और जनता के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे वे लगातार जनता की सेवा कर रहे हैं और आगे भी जनता की सेवा करते रहेंगे यह जीत सच्चाई की होगी।

विपक्ष के प्रत्याशी मदन भैया को लेकर विक्रम सैनी ने कहा कि अब बाहुबलियों का जमाना नहीं रहा जनता अब बाहुबली को भी सबक सिखाती है हमे जनता पर पूर्ण विश्वास है की बाहरी लोगों को पछाड़ते हुए जनता के भरपूर प्यार से उनकी पत्नी भी खतौली से जीत हासिल करेंगी।

उधर मामले में खतौली से भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने कहा कि जिस तरह उनके पति जनता की सेवा करते आ रहे हैं उसी प्रकार वह भी जनता की सेवा करेंगी उन्होंने दंगे के दौरान का जिक्र करते हुए कहा कि एक समय था जब मुजफ्फरनगर में दंगा हुआ था जिसमें उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था बच्चे छोटे थे लेकिन उन्होंने परेशानियों का डटकर मुकाबला किया था।

उन्होंने कहा कि उनके पति को गिरफ्तार किया गया जेल भेजा गया उसके बाद रातो रात पुलिस ने हमीरपुर जेल में ट्रांसफर कर दिया जिसका हमें पता भी नहीं था जब हम मिलने के लिए जेल गए तो उन्हें पता चला कि उन्हें मुजफ्फरनगर जेल से हमीरपुर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब योगी जी की सरकार है तो सब खुश हैं अब वह चुनाव जीतकर अपने पति की तरह जनता की सेवा करती रहेंगी।

गौरतलब है कि खतौली उपचुनाव की भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी एक ग्रहणी है 48 साल की उम्र में राजकुमारी अपने घर का काम खुद करती है यहां तक कि अपने पशुओं को भी चारा – पानी और साफ सफाई का काम भी वह स्वम करती है भाजपा प्रतियाशी राजकुमारी सैनी 2005 से 2010 के बीच गांव कवाल की ग्राम प्रधान भी रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button