उत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते से पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के राजवाहे इलाके में वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल होगा जबकि बदमाश का दूसरा साथी जंगल के रास्ते से पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश के लिए जंगल में पुलिस द्वारा कांबिंग की जा रही है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने अवैध असला जिंदा कारतूस व खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

बदमाश के कब्जे से बरामद किया तमंचा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चरथावल थानाध्यक्ष दुबे सिंह पुलिस के साथ राज बाहर रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी सामने से आ रही एक तेज गति मोटरसाइकिल पर पड़ी जिस पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को रोकने का इशारा किया पुलिस के इशारे पर बाइक सवार रुके नहीं और उल्टा पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे जिस पर पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए जवाबी फायरिंग कि जिसमें एक बाइक सवार गोली लगने से घायल हो गया जबकि बाइक सवार का दूसरा साथी जंगल के रास्ते से फरार हो गया जंगल के चारों तरफ बदमाश को ढूंढने के लिए कांबिंग की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश जिला सहारनपुर का रहने वाला पवन बड़े ही शातिर किस्म का बदमाश है। पकड़े गए बदमाश पर करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग चोरी डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। बदमाश के ऊपर और मुकदमों का पता भी लगाया जा रहा है। सीओ सदर कुलदीप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सहारनपुर जिले के बिहारीगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा व कई जिंदा कारतूस के खोखे और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Related Articles

Back to top button