Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लॉक डाउन के चलते मस्जिदों में नहीं पढ़ाई गई जुमे की नमाज, प्रशासन की अपील के बाद सभी लोगों ने अपने घर पढ़ी जुमे की नमाज

आलाधिकारियों की अपील का भी रहा बड़ा असर अपने घरों में ही पढ़ी सभी ने जुम्मे की नमाज,पुलिस एंव जिला प्रशासन ने ली राहत की साँस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। कोरोना वायरस के चलते जहां देश भर में हा हा कार मचा हुआ है और हर तरफ लोग कोरोना वायरस से बचाव में जुटे है। तो वहीं प्रदेश के साथ ही जनपद में भी जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने अब सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। जिसके चलते बीती देर रात्रि से ही हर तरह के वाहन एंव आम लोगों पर पुलिस सख्त होती दिखाई दे रही है और उनपर पाबन्दी भी लगा दी गई है।तो वहीं अगर हम बात जुम्मे की नमाज की करें तो बीते दिन से ही जहां पुलिस एंव जिला प्रशासन ने सभी धार्मिक स्थलों के गुरुओं से एक मीटिंग करते हुए जुम्मे की नमाज अपने अपने घरों में ही अदा करने की अपील की जिसका असर भी खासा देखने को मिला है जहां लोगों ने जुम्मे की नमाज अपने अपने घरों में ही अदा की है जिस पर एस एस पी अभिषेक यादव ने बताया है की आज जुम्मे की नमाज सभी लोगों ने शांति के साथ अपने अपने घरों में ही अदा की है ।

साथ ही साथ कोरोना वायरस के चलते उन्होंने बताया की हम बहुत जल्द ही एक ऐसी व्यवस्था करने जा रहे है जिसमे आम लोग पुलिस एंव अन्य लोग यदि किसी गरीब जरूरतमन्द की कोई भी मदद जैसे खाना,राशन, आदि की मदद और राशन देना चाहता हो तो वह यूपी 112 पर नॉट करा सकता है जिसके चलते एक गाड़ी मदद करने वाले के यहां पहुंचेगी और उससे मदद का सामान लेकर पीड़ित को पहुंचा देगी। साथ ही साथ उन्होंने कहा की जो लोग बाहर से पैदल या अन्य संसाधनों से यहां पहुँच रहे है उनकी मदद कई ऍन जी ओ एंव समाज सेवी व् पुलिस की मदद से उनके पास तक खाने पीने की वस्तुएं पहुंचा कर की जाएँगी। उन्होंने बताया की पुलिस प्रयास कर रही है की बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को उसके गन्तव्य तक पहुँचाया जा सके ऐसे भी हम इंतेजाम करने के प्रयास करेंगे।

Related Articles

Back to top button