Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

Ghaziabad : शनिवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के नए मामलो को देखते हुए शुक्रवार को योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में रविवार को लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है। पूरे प्रदेश में शनिवार रात 8:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक यह आदेश लागू रहेगा। प्रदेश के जनपद गाजियाबाद में भी रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच गाजियाबाद में शनिवार रात 8:00 बजे से सोमवार सुबह 7:00 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया है।

गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे की और से आदेश जारी होने के बाद एडीएम सिटी शेलेन्द्र सिंह ने भी इस बाबत दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके चलते शनिवार रात 8:00 बजे से ही लॉकडाउन लागू किया जाएगा जो सोमवार सुबह 7:00 बजे तक जारी रहेगा।

बता दें कि एक दिन पहले ही नाईट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया गया है इसके पहले नाईट कर्फ्यू रात 10:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक लागू किया गया था। जिसके बाद बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब गाजियाबाद जिले में नाईट कर्फ्यू का समय रात 8:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक लागू किया गया है।

जानकारी के अनुसार इस दौरान सिर्फ आवश्यक कार्य से जुड़े लोगों को ही आवागमन पर छूट रहेगी। इसके अलावा पूर्व में जारी की गई गाइडलाइन में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि जो गाइडलाइन पूर्व में नाइट कर्फ्यू के दौरान लागू की गई थी वही पूर्ण रूप से जारी रहेगी जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने सभी उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं। कि आदेश का पालन कराना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Back to top button