Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP हरियाणा से वांछित चल रहा इनामिया बदमाश चढ़ा जीआरपी पुलिस के हत्थे,यूपी के 2 जिलों में बदमाश पर 35 हजार का इनाम

बदमाश पर लूट, हत्या,डकैती सहित दर्जनों मुक़दमे दर्ज, पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह कारतूस भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जीआरपी थाना पुलिस ने ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जोकि श्रमिक स्पेशल ट्रेन से फरार होने की फ़िराक में था। अगर पुलिस की माने तो पकडा गया बदमाश चोरी, लूट डकैती , हत्या के प्रयास सहित ट्रेनों में लूट आदि के दर्जनों मामलों में चल रहा था वांछित, पकड़े गए। बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह कारतूस भी किया गया बरामद, जिस पर यूपी के सहारनपुर से 10 हजार तो वहीं यूपी के ही फतेपुर से 25 हजार टोटल रुपये 35 हजार का इनाम घोषित बताया जा रहा है पुलिस ने आज उक्त आरोपी को जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के रेलवे स्टेशन का है जहां थाना जी आर पी पुलिस ने बताया की सुबह सवेरे थाना पुलिस श्रमिक स्पेशल ट्रेन के आने का इन्तेजार कर रही थी तथा रेलवे स्टेशन पर सघन्न चैकिंग अभियान भी चलाया हुआ था। तभी अचानक पुलिस की नजर एक युवक पर पड़ी जोकि किसी का इन्तेजार कर रहा था पुलिस ने युवक को पकड़कर उससे पूछ ताछ की व् उसकी तलाशी भी ली जिसकी एंटी में एक अवैध असलाह व् जेब में कारतूस मिला पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई जहां कड़ाई से पूछ ताछ करने पर उसने अपना नाम कन्हैया पुत्र स्व मुरारी निवासी खानपुर कलां थाना झिंझाना जनपद शामली होना बताया।

पकड़े गए आरोपी ने बताया की वह आज श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सवार होकर भागने की फ़िराक में था उसने पुलिस को बताया की उसपर यूपी , हरियाणा सहित विभिन्न राज्य में लूट ,हत्या के प्रयास, ट्रेनों में चोरी सहित चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन में लूट आदि के दर्जनों मुक़दमे दर्ज है। थाना प्रभारी एम आर कर्दम ने उक्त मामलों की जानकारी के सन्दर्भ में आलाधिकारियों को बता सम्बंधित जिलों के पुलिस अधिकारीयों से बात की जिस पर मामले सही पाये गए। दोपहर में सीओ जी आर पी गाजियाबाद रमेश चन्द त्रिपाठा भी थाना जी आर पी मु0 नगर पहुंचे और पकड़े गए आरोपी से पूछ ताछ कर मामले की जानकारी मिडिया को भी दी।

इनामी बदमाश को पकड़ने वाली टीम

थाना प्रभारी एम आर कर्दम जी आर पी मु0 नगर
उपनिरीक्षक श्री सागर,कांस्टेबिल राहुल कुमार,अनिल कुमार,शिवओम भाटी,आदि पुलिस कर्मी मौजूद रहे ।
पुलिस ने आज पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button