Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बाजार में खुलकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया, हॉट स्पॉट एरिया में खुली दुकान

हॉट स्पॉट एरिया में खुली दुकानों को स्थानीय पुलिस ने कराया बन्द , पीड़ित दुकानदारों का छलका दर्द त्यौहार नजदीक कैसे मनाएं ईद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। लॉकडाउन का कितना कड़ाई से पालन कराया जा रहा है आइये आपको दिखाते है जहां रविवार के दिन सुबह के दस बजे के बाद अचानक सड़कों पर लोगों की जबरदस्त भीड़ ही भीड़ नजर आई ऐसा लग रहा है जैसे मानो मु0 नगर में लॉकडाउन लगा ही नही है। तो वहीं दुसरी तरफ रुड़की रोड पर कई व्यापारियों का दर्द उस समय छलका जब वहां अचानक पुलिस पहुंच गई और जबरन दुकाने बन्द कराने लगी। व्यापारियों का कहना है की स्थानीय पुलिस यहां हॉट स्पॉट की बात कहकर बाजार बन्द करा रही है जबकि शहर में बिना वजह घूम रहे वाहन चालकों एंव जिला अस्पताल के आस पास के एरिया को अभी तक खोल रखा है जबकि वहां एक कोरोना पॉजिटिव केस भी मिल चुका है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के शहरी क्षेत्र का है जहां आज शहर में रविवार के दिन सुबह से सड़कों पर भारी भीड़ निकल पड़ी भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है जेसे मानो नगर में लोक डाऊन लगा ही नही हर चोराहे पर पुलिस भी तैनात है मगर कोई भी पुलिस कर्मी इन वाहन चालकों को नही रोक रहा। वहीं दूसरी तरफ रुड़की रोड पर चन्द्रा चौक के पास उस समय व्यापारियों में खलबली मच गई जब वहां स्थानीय पुलिस पहुंची और जबरन बाजार बन्द कराने लगी।

यहां तमाम मिश्रित दुकानदारों ने आरोप लगाते हुए बताया की यहां स्थानीय पुलिस हॉट स्पॉट की बात कहकर जबरन बाजार बन्द करा रही थी हम लोगों ने पुलिस से पूछा की पहले आप वहां बाजार बन्द कराओ जहां कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। यहां के दुकानदारों ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया की कल ईद का त्यौहार है जब शहर के अन्य बाजार खुले है तो हमे भी अपने बाजार खोलने दिये जाएँ।

Tags

Related Articles

Back to top button