Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख जिला प्रशासन हुआ अलर्ट, रात्रि गस्त और पैदल मार्च हुआ शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में समस्त थाना पुलिस लोगो को जांगरुक व सतर्क करने के लिए निकली सड़को पर, इसी श्रंखला में खतौली एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी व सी ओ आशीष प्रताप सिंह व थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी व समस्त थाना चौकी प्रभारि पूरे दल बल के साथ नगर व देहात इलाकों में लोगो को कर रहे मास्क पहनने व सेनेटाइज का लगातार प्रयोग व हाथ बार बार धोने के लिए जांगरुक कर रहे है।

तो वही निर्धारित समय सीमा के अंदर ही बाजार खोलने व बंद करने के लिए भी अपील की जा रही है। कहा कि केवल आवश्यक कार्यो के लिए बाहर निकले व सतर्क रहें है। जिस तरह जिले में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है उससे साफ जाहिर है कि खतरा अभी टला नही है।

● बेहतर है सावधानी ओर सतर्कता बनाये रखे

● मास्क क्यो है जरूरी,क्या खुद को या दूसरों को बचाने के लिए मुझे मास्क पहनना है जरूर

पूरी दुनिया में सरकारें मास्क पहनने की सलाह में लगातार संशोधन कर रही हैं. लेकिन, डब्ल्यूएचओ ऐसे लोगों को मास्क पहनने की सलाह दे रहा है जिन्हें कोरोना वायरस के लक्षण (लगातार तेज तापमान, कफ़ या छींकें आना) दिख रहे हैं या जो कोविड-19 के कनफ़र्म या संदिग्ध लोगों की देखभाल कर रहे हैं।

देखे वीडियो : कैसे रोड पर निकला प्रशासन

खतौली सीओ आशीष प्रताप सिंह ने लोगो को जांगरुक करते हुए कहा है कि मास्क से आप खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाते हैं, लेकिन ऐसा तभी होगा जब इन्हें सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए और इन्हें अपने हाथ बार-बार धोने और घर के बाहर कम से कम निकलने जैसे अन्य उपायों के साथ इस्तेमाल किया जाए। यह सुनिश्चित कीजिए कि आप अपने इलाके में अनिवार्य नियमों से वाकिफ़ हों. जैसे कि कुछ जगहों पर अगर आप घर से बाहर जाे रहे हैं तो आपको मास्क पहनना जरूरी है।

Tags

Related Articles

Back to top button