Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

तमंचे की नोक पर लाखों की लूट, बदमाश फरार

शहर भर में घूमते रहें 8 बदमाश, पुलिस बेवजह थपथपाती रही अपनी पीठ

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : केंद्र सरकार की गाइडलाइन अनलॉक 1 के दौरान आमजन को लॉकडाउन में छूट मिलते ही शहर में एक बार फिर से बदमाशों ने आमजन को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इन बदमाशों को पुलिस की काबिलियत से ज्यादा अपनी काबिलियत पर भरोसा है। लिहाजा यह बदमाश पुलिस से बेखौफ होकर सरेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हैरानी की बात तो ये रही की सोमवार देर शाम शहर भर में 4 बाइक सवार 8 बदमाश, एक साथ जिलेभर में घूमते रहें और पुलिस इन बदमाशों से अनजान रही। नतीजा ये रहा कि रात होते-होते इन 8 बदमाशों ने शहर में तमंचे के बल पर लाखों की लूट को अंजाम दे दिया। बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि भले ही गाजियाबाद पुलिस सुबह से लेकर शाम तक फॉर व्हीलर और टू व्हीलर के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की बात कर अपनी पीठ थपथपाती हो, लेकिन उनके यह दावे पूरी तरह फेल और झूठ साबित हो रहे हैं। लिहाजा सोमवार देर शाम, पुलिस से बेखौफ होकर 4 बाइक सवार 8 बदमाश शहरभर में अपने लूट के शिकार को खोजते रहें। देर शाम होते-होते ये बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब भी हुए। ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र के बंथला फ्लाईओवर का है। जहां सोमवार देर शाम चार बाइक सवार 8 बदमाशों ने स्टांप विक्रेता के साथ तमंचे की नोक पर लूट की वारदात को बड़ी सरलता से अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के विजय नगर निवासी राजकुमार (39) और दिनेश बब्बर लोनी तहसील में स्टांप बेचने का कार्य करते हैं‌। रोजाना की तरह सोमवार देर शाम राजकुमार लोनी तहसील के सबरजिस्ट्रार ऑफिस से अपने सहयोगी दिनेश बब्बर के साथ स्टांप बेचकर वापस घर लौट रहे थे। दोनों एक ही स्कूटी पर सवार थे। जैसे ही राजकुमार और दिनेश बंथला फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो पीछे से आए चार बाइक सवार 8 बदमाशों ने अपनी बाइक उनकी स्कूटी के आगे लाकर रोक दी। जब राजकुमार ने बदमाशों से इसकी वजह पूछी तो बदमाशों ने राजकुमार के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बदमाशों ने राजकुमार पर तमंचा तान दिया। राजकुमार पर तमंचा लगते देख दिनेश मौके से भाग निकला। वहीं दूसरी तरफ बदमाशों ने राजकुमार को बंदूक की नोक पर निशाना बनाकर 1 लाख नगद और 50 हजार के स्टांप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। अपने साथ यह सब घटना घटित होते देख राजकुमार बेहद डर गए। घटनास्थल से बदमाशों के जाते ही राजकुमार ने अपने साथ घटी इस लूट की वारदात की शिकायत लोनी कोतवाली थाने में दर्ज कराई।

लोनी कोतवाली थाना अध्यक्ष ने बताया कि 4 बाइक पर 8 बदमाशों ने राजकुमार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। राजकुमार ने शिकायत दर्ज करा दी शिकायत हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button