Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना रामराज क्षेत्र के ग्राम हाशिमपुर इलाके में गुरूवार सुबह एक युवक का रस्सी से फांसी लगा शव पेड पर लटका मिलने से गांव में और आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में ही मृतक के परिजनों सहित सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची और हंगामा करने लगी। ग्रामीणों का कहना है कि अरुण ने आत्महत्या नहीं करी बल्कि उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है उसकी हत्या करके पेड़ पर लटकाया गया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक अरुण गांव के ही बाहर किसी के घेर की रखवाली व अन्य कामकाज करने का कार्य करता था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि अरुण ने आत्महत्या नहीं करी बल्कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों के आरोप के बाद पुलिस मृतक अरुण की हुई मौत के मामले में जानकारी जुटाने में लग गई है। आखिर अरुण ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या की गई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस से निपक्ष जांच करने की गुहार लगाई है।

Tags

Related Articles

Back to top button