Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खोई से भरी ओवर लोड ट्रेक्टर ट्रॉली ने ले ली बाइक सवार दो भाइयों की जान, परिजनों में मचा कोहराम

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। दिन निकलते ही कांवर्ड पटरी मार्ग गंग नहर पटरी पर सुबह सवेरे गन्ने की खोई से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाईक सवार दो युवकों को चपेट में लेकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया जिसमे एक ने मोके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान अचानक दो भाइयों की मौत से परिजनों सहित ग्रामीणों में मातम छा गया। बताया जा रहा है की भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलड़ा निवासी 20 वर्षीय आदेश पुत्र सतेन्द्र व उसका भाई अमरदास 22 वर्षीय तहेरी बहन के रिश्ते के लिये झबरेड़ा नामक स्थान पर जाने के लिये घर से निकले थे।

दोनो भाई बाइक द्वारा गंग नहर के रास्ते नियत स्थान पर जा रहे थे जैसे ही वह गांव से कुछ ही दूरी पर पहुँचे थे कि तभी निरगाजनी झाल की ओर से आ रही खोई से भरी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया जिससे दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। आदेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं अमरदास को गम्भीर हालत में भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया डॉक्टर की अनुपस्थिति के चलते गम्भीर अमरदास को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया जहाँ उसे भी मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के बाद दो भाइयों की अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया है पुलिस ने ट्रेक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार बताया गया है। घटना को लेकर रालोद जिलाध्यक्ष बेलड़ा निवासी प्रभात तोमर व जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.वीरपाल निर्वाल व भाकियू जिलाध्यक्ष वज़ीराबाद निवासी योगेश शर्मा व गठबन्धन प्रत्याशी चन्दन चौहान बसपा प्रत्याशी मौलाना सालिम कुरैशी, संजय रवि समाजसेवी व मीराँपुर विधानसभा संयोजक जोगेन्द्र वर्मा आदि ने गहरा दुःख प्रकट किया है।

तो वहीं ग्रामीणों में घटना के बाद काफी रोष देखा गया है ग्रामीणों का खुला आरोप है की गंग नहर कांवर्ड पटरी मार्ग पर दिन रात भारी वाहनों का रैला निकलता है जो कभी भी और कहीं भी दुर्घटनाओ को न्योता दे रहा है जिला प्रशासन से लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन तक को इस बारे में पता है लेकिन कार्यवाही करने को कोई तैयार नही है लोगों ने दबी जुबान से कहा की स्थानीय पुलिस को गंग नहर पटरी पर भारी वाहनों से फील गुड़ होता है इसी कारण इन पर प्रतिबन्ध नही लगता। उधर ने शवों को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम को भेज दिया तो वहीं आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button