Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

रेप पीड़िता ने मिट्टी का तेल उड़ेलकर किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जिले के नए कमिश्नर की आमद के पहले दिन उनके ऑफिस के बाहर एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश का मामला सामने आया है। खरखौदा थाना इलाके में लोहियानगर की रहने वाली महिला सामूहिक बलात्कार की पीड़ित है। इसी सप्ताह ये मुकदमा खरखौदा थाने में लिखवाया गया था लेकिन पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

आज दर्जनों महिलाएं पीड़िता के साथ कमिश्नर ऑफिस पहुंची और उन्होंने कमिश्नरी के गेट पर बात करते करते अचानक अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेल लिया। इस आग लगाने वाली ही थी कि वहां मौजूद पत्रकारों और पुलिसकर्मियों ने उनके हाथों से माचिस छीन ली। पुलिस ने महिलाओं को संभाला और उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।

थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले में फिलहाल सामूहिक बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। मौके पर मौजूद सीओ इस मामले की कुछ और ही पृष्ठभूमि बताते नजर आये।

गौरतलब है कि खरखौदा थाना इलाके में शराब माफिया पाशा की पत्नी के साथ हथियार बन्द दबंगो ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था।

विरोध करने पर पीड़िता की रिश्तेदार को गोली मार दी थी जिससे वो घायल हो गई थी। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में रेप की पुष्टि नही हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button