Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बिजली बिल का भुगतान ना करने पर पार्षद पिता के खिलाफ आर सी जारी

खबर वाणी संवाददाता

ग़ाज़ियाबाद। साहिबाबाद की शहीद नगर कॉलोनी के पूर्व भाजपा पार्षद योगेश चौधरी के पिता वीरपाल सिंह पुत्र रामचन्द्र के खिलाफ विधुत विभाग के 40 हजार रुपये की बकाया धनराशि का भुगतान ना करने पर विधुत विभाग ने जिला अधिकारी गाज़ियाबाद को पत्र भेजकर तहसीलदार सदर के माध्यम से आर सी जारी की है।

वर्ष 2014 – 15 में पूर्व भाजपा पार्षद योगेश चौधरी के पिता वीरपाल सिंह ने चिकम्बरपुर स्थित खसरा संख्या 51 / 3 / 1 पर बने अपने कमर्शियल काम्प्लैक्स, चौधरी काम्प्लैक्स की दुकान नम्बर 13 पर नगरीय विधुत वितरण खण्ड 6 के विधुत उपकेन्द्र शालीमार गार्डन से एक विधुत कनैक्शन लिया था, वीरपाल सिंह द्वारा जब उपरोक्त विधुत कनैक्शन का बिल जमा नही किया गया तो विधुत विभाग ने इस कनैक्शन को 1 जून 2016 में पी डी कर दिया था पी ड़ी करने के बाद भी जब दो वर्षों तक वीरपाल सिंह ने विधुत विभाग को विधुत बिल की 40 हजार 2 सौ 43 रुपये की बकाया राशि को जमा नही करवाया तो वर्ष 2018 में नगरीय विधुत वितरण खण्ड षष्टम वसुंधरा गाजियाबाद के अधिशासी अभियंता ने 21 अगस्त 2017 को जिला अधिकारी को पत्र भेजकर वीरपाल सिंह पुत्र रामचन्द्र पर विधुत बकाए की 40 हजार 2 सौ 43 रुपये की धन राशि को राजस्व बकाए की तरह वसूली करने की आर सी जारी की थी।

मगर आर सी जारी किए जाने के साढ़े तीन वर्ष बीतने पर भी बकाया भुगतान जमा ना होने पर जिलाधिकारी द्वारा जब तहसीलदार सदर से इस प्रकरण में वसूली ना होने की बाबत अपनी नाराजगी जताई गयी तो फिर तहसील प्रशासन की रिकवरी टीम हरकत में आई।

अब तहसीलदार सदर ने वीरपाल सिंह को नोटिस जारी करते हुए 15 दिन में राजस्व बकाए की धनराशि को अदा करने का फरमान जारी किया है, अगर 15 दिन में वीरपाल सिंह विधुत विभाग का 40 हजार 2 सौ 43 रुपया अदा नही करते है तो फिर तहसील प्रशासन उनसे इस धनराशि को राजस्व बकाए की तरह वसूलेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button