उत्तरप्रदेश

वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे शातिर बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा

पकड़ा गया शातिर बदमाश निकला लूट और गेंस्टर में वांछित 20 हजार का इनामी

खबर वाणी संवाददाता :- भगत सिंह
मुज़फ्फरनगर :- थाना मंसूरपुर पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस वाहन चैकिंग और गस्त पर निकली थी जहां बाईक सवार बदमाशों ने चैकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर झोक दिए और मोके से फरार होने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए एक बदमाश को गोली मारकर लँगड़ा करते हुए धर दबोचा।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस, खोके सहित एक बाईक भी बरामद की है पकड़ा गया बदमाश जनपद के थाना मंसूरपुर से गेंस्टर सहित लूट आदि के कई मामलों में चल रहा था वांछित पुलिस ने जहां घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं उसके फरार साथी की तलाश में घन्टो जंगलों की खाक छानती रही मगर सफलता नही मिली।

बदमाश के कब्जे से तमंचा व जिंदा कारतुस बदरामद

दरअसल ममला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के सोंटा गांव के फाटक के पास का है जहां बीती देर रात थाना पुलिस रात्रि गस्त और वाहन चैकिंग में लगी थी तभी एक बाईक पर सवार दो युवक पुलिस को आते दिखाई दिए जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाईक सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और फरार होने का प्रयास किया ।

उधर पुलिस ने भी आत्म रक्षार्थ बदमाशो पर फायर झोंक दिए जिसमे एक बदमाश को पुलिस को गोली लग गई और वह लड़खड़ाकर गिर गया जबकि उसका साथी अँधेरे का फायदा उठाकर जंगल में जा घुसा।

पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए घायल बदमाश को दबोच लिया जिसके पास से अवैध अवैध तमंचा 315 बोर , कई जिन्दा एंव खोका कारतूस सहित एक बाईक भी बरामद की और घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह और थाना खतौली , मंसूरपुर पुलिस ने जंगल में घायल बदमाश के फरार साथी की तलाश में सर्च अभियान चलाया मगर पुलिस को सफलता नही मिली।

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने पकड़े गए बदमाश के बारे में जानकारी देते हुए बताया की पकड़ा गया शातिर बदमाश रहीस पुत्र हबीब अली निवासी पलवल मेवात हरियाणा का रहने वाला है जोकि जनपद के थाना मंसूरपुर से साल 2017, 2018 में हुए टायरों से भरे दस टायरा ट्रक लूट सहित गेंस्टर के मामले में वांछित रुपये 20 हजार का इनामी बदमाश है।

इनामी बदमाश के बारे में जानकारी देते सीओ खतौली

उक्त बदमाश गेँग बनाकर लूट आदि की घटनाओ को अंजाम देता था ।

इनामी बदमाश को पकड़ने वाली पुलिस टीम 

इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

थानाध्यक्ष मंसूरपुर मनोज कुमार चाहल, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश सिंह , एस आई योगेन्द्र सिंह ,एस आई क्षितिज कुमार ,कांस्टेबिल शशेंद्र कुमार , सुशील भाटी, संजय भाटी, नरेश कुमार,मोहित आदि।

Related Articles

Back to top button