Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

प्रेम में असफल युवक ने की आत्महत्या

खबर वाणी आरिफ मलिक

गाजियाबाद : लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा विहार कॉलोनी में रहने वाले निवासी संजय (22) ने प्रेम में असफल होने के चलते बुधवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार संजय का पास के रहने वाली एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में अक्सर फोन पर घंटो बात होती थी। मंगलवार रात को भी दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे। उस दौरान युवती की मां ने युवती को संजय से बात करते हुए सुन लिया था। जिसके बाद युवती की मां ने युवती से फोन छीना और संजय को खरी-खोटी सुनाने लगी। उसी बीच युवती की मां ने संजय के परिवार की आर्थिक स्थिति पर भी सवाल खड़े किए थे।

युवती की मां ने संजय को बेइज्जत कर कहा कि वह अपनी बेटी की शादी किसी जानवर से करा देगी लेकिन संजय से नहीं करेंगी। युवती की मां ने संजय से यह भी कहा था, की जो लड़का अपना घर तक नहीं बना सका। वह मेरी बेटी को क्या ख्याल रखेगा। संजय को युवती की मां की बात दिल पर जा लगी। जिसके बाद संजय अंदर से पूरी तरह से टूट गया और अवसाद में चला गया।

संजय के पिता राम दुलारे की मानें तो उनका पुत्र संजय (22) एक ढलाई फैक्ट्री में काम करता था। मंगलवार रात को संजय युवती से फोन पर बात कर रहा था, तभी युवती की मां ने संजय को फोन पर बेइज्जत किया था। तब से संजय परेशान चल रहा था। बुधवार (आज) जब पूरा परिवार किसी काम से बाहर गया तो संजय ने अपने को घर में अकेला देखकर फांसी लगा ली और जिंदगी की लीला समाप्त कर ली।

लोनी बॉर्डर थानाध्यक्ष ने बताया पुलिस के संज्ञान में मामला आ चुका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को युवक के परिवारजनों की तरफ से कोई शिकायत पत्र नहीं मिला है। अगर युवक के परिवार की तरफ से कोई शिकायत पत्र मिलता है तो उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button