Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मोरना इलाके में आई अपराधों की बाढ़, जंगल में फायरिंग कर दहशत फैलाकर फरार हुए बदमाश

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में पुलिस पर भारी पड़ रहे बदमाश जहां गत दिनों अज्ञात बदमाशों द्वारा मोरना इलाके में मेडिकल संचालक की गोली मारकर हत्या की वारदात से जहाँ आसपास के इलाके में सनसनी फैली हुई है तो वहीं मंगलवार की रात होते ही मोरना इलाके में अज्ञात बदमाशों की दस्तक से एक बार फिर इलाके के आसपास हड़कंप मच गया। यहां खेतों में पानी चलाने गए किसानो ने बदमाशों की सूचना स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुचीं भारी पुलिस फोर्स के बाद भी अज्ञात बदमाशों का पुलिस कोई पता नही लगा पाई।

देखे वीडियो : मोरना इलाके में बदमाश का आतंक, आखिर मोरना इलाके से मृतक अनुज कर्णवाल के परिवार ने क्यो किया पलायन

दरअसल पूरा मामला मोरना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम छछरौली के जंगलों का है जहां अपने नोकर के साथ खेत मे पानी चलाने गये किसान पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

किसी तरह मोके से भागकर किसान ने अपनी जान बचाई तो वहीं दूसरी तरफ बदमाश फायरिंग करते हुए जंगलों के रास्ते से बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। उधर बदमाश भी फायरिंग कर जंगलों में जा घुसे मोरना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा दहशत फैलाने का सिल सिला लगातार जारी है।

उधर बदमाशो की सूचना पर सीओ भोपा स्थानीय पुलिस फोर्स व पीएसी बल के साथ मौके पर पहुंचें और ग्रामीणों की मदद से जंगलों में बदमाशो की तलाश की मगर काफी भाग दौड़ के बाद भी बदमाशो का कोई पता नही चल सका।

Tags

Related Articles

Back to top button