Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पूर्व बामसेफ अध्य्क्ष सुधा हितेश बसपा छोड़कर सपा में शामिल, बढ़ रहा सपा का कुनबा

साथियों सहित समाजवादी पार्टी की सदस्यता की ग्रहण

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक पर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज बामसेफ अध्यक्ष ने साथियों सहित पहुंचकर समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की यहां सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने सभी को फूल मालाएं पहनकर उनका स्वागत किया व् पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। आज महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे बामसेफ पदाधिकारियों एंव कार्य कर्ताओं ने समाजवादी पार्टी में विश्वास रखते हुए उसकी सदस्यता ग्रहण की गयी। यहां समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि भाजपा के दलित विरोधी एजेंडे व बसपा की दलित अधिकारों व उत्पीड़न पर चुप्पी के चलते बसपा नेताओ द्वारा बसपा को छोड़कर सपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है।

जिसके चलते आज सपा कार्यालय मुजफ्फरनगर पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के नेतृत्व में आयोजित मीटिंग में पूर्व बामसेफ जिलाध्यक्ष व बसपा नेत्री सुधा हितेश डाबर ने समाजवादी पार्टी व उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सर्वसमाज के सम्मान के लिए संघर्ष को अपनी पसंद बताते हुए बसपा को छोड़कर सपा की सदस्य्ता ग्रहण कर ली।सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा की आज भाजपा सरकार की तानाशाही व निरंकुशता के सामने दलित हितेषी का ढोंग करने वाली बसपा ने भाजपा के सामने घुटने टेक दिए हैं। भाजपा सरकार में दलितों पर अत्याचार भेदभाव व आरक्षण पर आघात जारी है जिस पर बसपा ने चुप्पी साध ली है।

ऐसे समय मे सिर्फ सपा ही दलित वंचित,पिछड़े अगड़े व अल्पसंख्यक की आवाज़ निष्पक्षता से उठाकर सर्वसमाज को गले लगाने का काम कर रही है। त्यागी ने कहा कि सपा किसी भी समाज व वर्ग पर जाति व धार्मिक भेदभाव पर चुप न रहकर उनके हितों की लड़ाई प्राथमिकता से लड़ती रहेगी।

सपा में शामिल हुई पूर्व बामसेफ जिलाध्यक्ष सुधा हितेश डाबर ने कहा कि प्रदेश के विकास व पूरे प्रदेश में सबको समान अधिकार व सम्मान सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार में ही सम्भव है इसलिए वह ओर उसके सभी समर्थक 2022 में सपा की सरकार लाने के मिशन को मजबूत करेंगे।

इस दौरान सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल बच्ची सैनी, सपा नेता साजिद हसन, सपा जिला कोषाध्यक्ष सचिन अग्रवाल, सपा के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी गौरव जैन, युवजन सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गोल्डी अहलावत, युवा सपा नेता अरशद मलिक, अंशुल कुमार, रमेश चंद, शेखर कुमार, अमित कुमार,आदित्य सिंह,सोबीत कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button