Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अगर खतौली की जनता ने साथ दिया तो, खेकड़ा के मदन भैया खतौली के भी कहलायेंगे मदन भैया

मदन भैया सपा रालोद प्रतियाशी खतौली विधान सभा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की खतौली विधानसभा क्षेत्र मंडी में आज रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी सहित भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण ने भी खतौली प्रतियाशी मदन भैया के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया यहां हजारो की भारी भीड़ देख नेताओ के चेहरे खिले रहे।

यहां भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने अपनी जमकर भड़ास निकाली और पिछड़ों शोषितो से सपा- रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के पक्ष में वोट करने की अपील की अपने सम्बोधन में चन्द्रशेखर ने भाजपा नेताओं पर तंज कस्ते हुए कहा की जिस तरह योगी सरकार में आवारा पशु घूम रहे है ठीक उसी प्रकार उनके नेता भी यहां खतौली सहित प्रदेश भर में आवारा घूम रहे है।

यहां सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने भी सभा को संबोधित किया और क्षेत्र की जनता से उनका साथ देने की अपील की है।

उन्होंने खुले मंच से कहा की खेकड़े का मदन भैया खतौली की जनता का भी मदन भैया बन सकता है अगर यहां की जनता उनका साथ दें। जन सभा को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने भी सम्बोधित किया और जमर सरकार और सरकार की नीतियों पर भड़ास निकली।

कार्यक्रम में एक सिरफिरे की करतूत से भी एक बारगी को उस वक्त हड़कंप मच गया जब उक्त युवक द्वारा पत्रकारों सहित कुछ लोगों के साथ अभद्रता कर दी जिसके बाद देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ युवक को मारते पीटते सभा से बाहर ले गई जहां पुलिस की मौजूदगी में ही युवक को मौके से भगा दिया गया।

सभा में पूर्व सांसद एंव सपा नेता हरेन्द्र मलिक, चरथावल विधायक पंकज मलिक, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, मीरापुर विधायक चंदन चौहान, मेरठ के दौराला से सपा विधायक अतुल प्रधान, शामली विधायक प्रसुन्न चौधरी, बुढ़ाना विधायक सहित सैंकड़ो सपा रालोद- पदाधिकारियों के साथ ही हजारों की भारी भीड़ मौजूद रहीं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button