Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मास्क ना पहनने वाले सावधान, एक्शन में कलानिधि की फ्लाइंग स्क्वॉड दल

समीर मलिक

गाजियाबाद : अगर आप बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलते हैं तो सतर्क हो जाइए क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने बिना मास्क घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर चालान का हंटर चलाना शुरु कर दिया है। जो लोग गाजियाबाद की सड़कों पर बिना मास्क लगाए निकल रहे हैं।

उन लोगों को रोककर उनके चालान किये जा रहे है। इसके साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार दोपहर गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र स्थित प्रगति विहार चौकी इंचार्ज मनीष कुमार ने खुलेआम सड़क पर बिना मास्क लगाएं घूम रहे लोगों को रोककर उनका चालान किया।

उसके बाद मनीष कुमार ने बिना मास्क लगाएं लोगों को मास्क पहनाया और कोरोनावायरस की गंभीर बीमारी के बारे में अवगत कराते हुए हमेशा मास्क पहन के रखने का आग्रह किया। मनीष कुमार की इस सकारात्मक कार्यप्रणाली को देखकर आमजन बेहद खुश नजर आए। लोगों ने बताया कि मनीष कुमार ना सिर्फ लोगों का चालान काट रहे हैं। बल्कि आमजन को मास्क पहनाते हुए बार-बार मास्क पहनने के लिए भी आग्रह कर रहे हैं।

● SSP कलानिधि नैथानी ने शुरू की थी फ्लाइंग स्क्वायड दल

जिले में बढ़ते कोविड 19 संकट के मद्देनजर गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने हाल ही में 18 पुलिस स्टेशनों में मौजूद अतिरिक्त दलों को फ्लाइंग स्क्वॉड में बदलने का आदेश दिया था।

ये फ्लाइंग स्क्वॉड पूरे जिले में ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। जो पब्लिक प्लेसेज में खुलेआम पैदल, कार या बाइक पर घूमते हुए नजर आते हैं। या फिर उन जगहों पर जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जाती है, वहां मौके पर पहुंचकर कलानिधि की फ्लाइंग स्क्वायड दल पहुंचकर लोगों के खिलाफ कार्यवाही करती है।

Tags

Related Articles

Back to top button