Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP : प्रदेश में लगें लॉकडाउन के बावजूद भी रविवार को सड़कों पर खूब निकले शहर वासी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर : प्रदेश में बढ़ते कोरोना को लेकर जहां सरकार चिंतित है और पूरे सुबे में 55 घंटे का लॉकडाउन लगाकर जहां लोगों को अपने घरों में रहने की अपील कर रही है। साथ ही सूबे में सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन कराये जाने के सभी जिलों के अधिकारीयों को दिशा निर्देश दिए गए है।

तो वहीं जनपद मु0 नगर की अगर हम बात करें तो यहां बीते दिन लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया गया। तो वहीं आज रविवार के दिन यह अभियान हल्का हो गया और जनपद में तमाम तरह की वाहन चैकिंग आदि होने के बाद भी लोग सड़को पर निकलते दिखाई दे रहें है। जिन्हें रोक पाना जनपद पुलिस के लिए नाकाफी साबित हो रहा है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के शहरी क्षेत्र का है जहां पूरे प्रदेश के साथ ही जनपद मु0 नगर में भी 55 घन्टे का लोक डाउन शासन के दिशा निर्देशों के अनुपालन में लगाया गया था जिसका असर बीते दिन काफी कारगर भी साबित रहा।

तो वहीं आज रविवार के दिन यह अभियान हल्का साबित रहा या यूँ कहें की एक तरफ शहर की जनता सुधरने को तैयार नही और दूसरी तरफ जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी वाहन चैकिंग और लोक डाउन के सख्ती के साथ पालन कराने में नाकाफी साबित हो रहे हैं।

देखे वीडियो : प्रदेश भर में लगे 55 घंटे के लॉक डाउन के बावजूद भी आखिर मुजफ्फरनगर जिले की सड़कों पर क्यों निकल रहे हैं शहर वासी

तभी तो आज शहर भर में बिना वजह लोग अपने वाहनों कार मोटरसकिलों को लेकर सड़कों पर दिखाई दिए जिन्हें पुलिस रोक रही लेकिन जनपद में यह अभियान सख्ती से लागु होता दिखाई नही दे रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button