Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शौक पूरा करने के लिए चुराते थे मोटरसाइकिल, चढ़े पुलिस के हथते, चोरी कि 7 मोटरसाइकिल बरामद

पकड़े गए आरोपी नशे का शोक पूरा करने के लिए करते थे बाईक चोरी! गिरजा शंकर त्रिपाठी सीओ बुढ़ाना

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर।  बुढ़ाना पुलिस ने ऐसे शातिर बाईक चोरो को गिरफ्तार किया है, जोकि अपने नशे के शोक को पूरा करने के लिए पलक झपकते ही बाइको को लिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से बुढ़ाना थाना क्षेत्र व अन्य इलाकों से बीते दिनों हुई चोरी की कुल सात मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। आज पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछ ताछ कर उन्हें जेल भेज दिया है।

पूरा मामला मु0 नगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है जहां मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने दो बाईक चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित दबोचने में सफलता हासिल की जबकि उनके एक साथ पुलिस को चकमा देकर मोके से भागने में कामयाब हो गया जिसकी भी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

पकड़े गए आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने 6 और चोरी की कुल सात मोटरसाइकिलें बरामद की है बुढ़ाना पुलिस ने मात्र 36 घंटो में यह दूसरा बड़ा गुडवर्क कर दिखाया है। पुलिस ने जहां पहले गोकशों के बाद अब बाइक चोरो पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने बताया की पकड़े गए बाईक चोर नशे के शोक को पूरा करने के लिए बाइकों को चुराया करते थे पुलिस ने चंदहेड़ी रोड से दोनों को चोरी की बाईक सहित गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों ने पुलिस पूछ ताछ में अपने नाम :आशीष पुत्र ब्रह्मपाल निवासी भडल थानां दोघट जिला बागपत व शावेज पुत्र याकूब निवासी मोहल्ला करबला रॉड कस्बा व थानां बुढ़ाना बताया है।

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से बुढ़ाना पुलिस ने एक तमंचा,एक खोखा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद की हैं।

पुलिस ने बताया की आरोपियों का एक साथी विपिन पुत्र सुभाष निवासी ग्राम भडल थाना दोघट जिला बागपत मौके का फायदा उठाकर फरार होने पर कामयाब रहा है जिसकी भी तलाश की जा रही है जिसके पकड़े जाने पर और भी खुलासा होगा। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ बुढ़ाना पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर आज भेजा जेल दिया है।

Related Articles

Back to top button