Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शिवरात्रि पर मिले जलाभिषेक करने की छूट जिलाध्यक्ष शिवसेना बिट्टू सिखेड़ा

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। दिनों दिन कोरोना पॉजिटिव मिलने से एक तरफ जहां पूरे जनपद सहित आलाधिकारियों में बेचैनी बढ़ी है ,जिसके चलते जनपद में अब सप्ताह में दो दिन शनिवार और रविवार को शासन के निर्देश पर जिले के आलाधिकारियों ने पूर्ण लोक डाउन लगाया हुआ है तो वहीं इस रविवार को महाशिव रात्रि पर्व होने के चलते शिव सेना ने मुख्यमन्त्री के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया है जिसमे शिव सेना ने इस रविवार को महाशिव रात्रि पर्व होने के चलते मन्दिरों और शिवालयों में जलाभिषेक की छूट दिए जाने की मांग की है।

दरअसल आज शिवसेना मुजफ्फरनगर जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा के नेतृत्व में शिवसेना द्वारा एक ज्ञापन जिलाधिकारी महोदया को माननीय मुख्यमंत्री के नाम सौंपा गया। उक्त ज्ञापन मे मांग की गई कि शिवरात्रि पर शिवभक्त श्रद्धालुओं को जलाभिषेक करने की छूट दी जायें। जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा ने बताया कि वीकेंड पर लगने वाले मिनी लॉकडाउन के चलते रविवार को महापर्व शिवरात्रि पड़ रहा है शिवभक्तों की आस्था को ध्यान में रखते हुए शिवरात्रि पर सुबह से शाम तक जलाभिषेक करने की छूट दी जाये।

ज्ञापन सौंपने वालो मे मुख्य रूप से जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा, आईटी सेना प्रमुख गौरव सिंह आजाद, जिला महासचिव विनय बिंदल,जिला महासचिव मनीष बालियान,जिला सचिव तेजपाल राणा,जिला मीडिया प्रभारी सोनू वर्मा, युवा जिला प्रमुख विशाल डहारिया,नगर प्रमुख बंटी शर्मा, युवा उप-प्रमुख रितिक भट्ट,नगर सचिव छात्रसेना माधव भाटिया,सुमित गुर्जर,रामू वाल्मिकी आदि उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button