Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सिपाही के बेटे ने 4 को रौंदा, 1 कि मौत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित प्रताप विहार इलाके में गुरुवार दोपहर एक निजी चार पहिया वाहन का कहर सामने आया है। दरअसल गुरुवार दोपहर खाकी का रुवाब दिखाते हुए एक युवक विजयनगर थाना क्षेत्र की सड़कों पर तेज रफ्तार में चार पहिया वाहन चला रहा था। उसी तेज रफ्तार के दौरान चालक की गाड़ी बेलगाम हो गई और उसने एक के बाद एक चार लोगों को रौंद दिया। घटना के दौरान जोरदार टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चार लोगों को रौंदने के बाद वाहन चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था तभी राहगीरों की मदद से चार पहिया वाहन को रोक लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान चंदन के रूप में हुई है।

देखे वीडियो : क्या कहते है क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार मिश्र

वहीं दूसरी तरफ जब पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया तो युवक पुलिस को खाकी का रौब दिखाकर धमकाने लगा। युवक ने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि उसके पिता बुलंदशहर में सिपाही के पद पर तैनात हैं। लिहाजा पुलिसकर्मी युवक को छोड़ दें।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो गुरुवार दोपहर एक सफेद रंग की शेव्रोले स्पार्क कार (DL3CCC1158) बेहद तेज रफ्तार से सड़क से गुजर रही थी। उस गाड़ी में वाहन चालक समेत एक राजेश नमक पुलिसकर्मी भी बैठा हुआ था। उसी दरमियान तेज रफ्तार होने के चलते गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसकी चपेट में एक व्यक्ति आ गया था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपी युवक ने कार की स्पीड और तेज कर दी। उसी दरमियान एक दूसरा युवक जब आरोपी की गाड़ी को रोकने के लिए आगे आया तो आरोपी ने दूसरे युवक को भी गाड़ी से जोरदार टक्कर मार दी।

उसके बाद वाहन चालक ने 2 अन्य व्यक्तियों को भी अपनी तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में ले लिया। इस पूरी घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 लोगों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। राहगीरों द्वारा जब आरोपी युवक को रोक लिया गया। तो आरोपी युवक लोगों को धमकाते हुए कहने लगा कि उसके पिता यूपी पुलिस में है। कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। फिलहाल विजयनगर पुलिस ने आरोपी युवक को उसकी सफ़ेद रंग कार समेत गिरफ्तार कर लिया है।

सी.ओ सिटी,राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होने से 3 लोगों के घायल जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु होने की बात सामने आई है। फिलहाल आरोपी युवक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button