Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अपराधियों का महामंडन करती यूपी पुलिस, गैंग्स्टर आरोपी पहले खुद पुलिस की गिरफ्त भाग निकला, दोबारा लौटा तो थाने से गाड़ी भी लेकर फरार हो गया

खबरवाणी ब्यूरो

अलीगढ़ : एक समय पहले उत्तर प्रदेश का हरेक नागरिक और अपराधी ना सिर्फ यूपी पुलिस का खौफ खाता था। बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस के महामंडन का जाप करते हुए उनकी सराहना भी करता था, लेकिन जैसे जैसे समय बदला वैसे वैसे उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े होने लगे। हद तो तब हो गई जब एक आईपीएस आधिकारी ही गैंग्स्टर अपराधी का महामंडन जाप करते हुए उसकी फरारी की काबिलियत खुद अपने मुंह से बताने लगा। बताइए, क्या कभी आपने किसी पुलिसकर्मी को अपराधी का महामंडन करते हुए सुना है?

देखे वीडियो : एसपी देहात अतुल शर्मा से सुनिए गैंग्स्टर बबलू का महामंडन

अगर नहीं तो सुन लीजिए, क्योंकि यह घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। दरअसल बुधवार सुबह अलीगढ़ के इगलास थाने क्षेत्र में थाने की पुलिस गैंगस्टर बबलू सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची थी। बबलू को गिरफ्तार करने के बाद इगलास थाने की पुलिस इतनी गदगद थी कि, मानो उसकी नजर में उसने दाऊद इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया हो। उसी बीच रास्ते में पुलिस के साथ कुछ ऐसा घटित हुआ कि पुलिस को समझने में भी कई घंटे लगें। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती, तब तक पुलिस के साथ एक और घटना घट चुकी थी। आपको बता दें कि आखिरकार रास्ते में हुआ क्या था। दरअसल इगलास थाने की पुलिस ने गैंगस्टर बबलू को उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी समेत गिरफ्तार किया था। पुलिस बबलू को उसकी ही स्कॉर्पियो में बैठा कर थाने ला रही थी। उसी बीच बबलू गाड़ी से कूद गया और पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला। थोड़ी देर बाद पुलिस वाले बबलू की स्कॉर्पियो गाड़ी को थाने लेकर पहुंचे। तभी उसके कुछ देर बाद बबलू भी पैदल थाने पहुंच गया और पुलिस की नाक के नीचे से अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को भी लेकर फरार हो गया। पुलिस थाने से गैंग्स्टर बबलू और स्कॉर्पियो के गायब होने के बाद से ही लगातार अलीगढ़ पुलिस की किरकिरी हो रही है। कुछ लोग इसे यूपी पुलिस की लापरवाही वाली कार्यप्रणाली से भी जोड़ के देख रहे है। लोगो का कहना है कि पुलिस की इस लापरवाही के लिए उन्हें मेडल से सम्मानित किया जाना चाहिए, क्योंकि उनकी लापरवाही से यह साफ झलकता है की पुलिसकर्मियों में आमजन के प्रति कितना ख्याल है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button