Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कार-बाईक की भिड़ंत में एक की मौत दो घायल, कार चालक मौके पर ही अपनी कार छोड़ हुआ फरार

आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर किया जमकर हंगामा, उधर सूचना मिलते ही भारी फोर्स के साथ पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी किसी तरह गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किया शांत मृतक व घायलों को अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुटी स्थानीय पुलिस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में ट्रिपल राइडिंग रुकने का नाम नहीं ले पा रही है भले ही यहां मुजफ्फरनगर जिला दिल्ली एनसीआर का दर्जा प्राप्त क्यों ना हो। आए दिन यहां ट्रिपल राइडिंग के कारण सड़क हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है और स्थानीय पुलिस के साथ ही ट्रैफिक पुलिस यहां हाथों पर हाथ धरे चुपचाप बैठी रहती है।

वाहन चेकिंग की अगर बात करें तो यहां चौक चौराहों तक में ही पुलिस की चेकिंग होती रहती है
हाईवे और संपर्क मार्गो पर तो पुलिस किसी भी तरह की वाहन चेकिंग करती दिखाई नहीं देती आए दिन ट्रिपल राइडिंग के चलते सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं यह अपने आप में एक गंभीर मामला बना हुआ है।मुजफ्फरनगर में लगातार ट्रिपल राइडिंग और बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन आए दिन चलाते आपको तमाम लोग दिख जाएंगे लेकिन यहां एक-दो दिन की वाहन चेकिंग के बाद स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस भी अपने पुराने ढर्रे पर ही लौट आती है।

आखिर मुजफ्फरनगर दिल्ली एनसीआर जिला घोषित होने के बाद भी यहां स्थानीय पुलिस ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती क्यों नहीं दिखा रहा। इसी का आलम है कि आए दिन यहां सड़क हादसे होते जा रहे हैं गुरुवार की देर शाम भी उस वक्त एक भीषण सड़क हादसा हो गया जब थाना नई मंडी क्षेत्र के अंतर्गत पानीपत – खटीमा राजमार्ग पर स्थित गांव शेर नगर के पास बाइक और इओन कार की हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में बाइक सवार एक युवक की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं उसके साथ बैठे दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जबकि कार चालक अपनी कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया देखते ही देखते हैं मौके पर अन्य वाहन चालकों सहित स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में थाना प्रभारी सहित पुलिस के आलाधिकारी कई थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर जा पहुंचे और किसी तरह गुस्साए ग्रामीणों को शांत कर मृतक व घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक जानसठ क्षेत्र की तरफ से गांव शेरनगर में आ रहे थे जबकि मुजफ्फरनगर से एक ईओन कार बिजनौर की तरफ जा रही थी कि एका एक दोनों में भीषण भिड़ंत हो गई।

• बाइक सवार मृतक व् घायलों की शिनाख्त…

1; मृतक भुरु पुत्र कामिल उम्र 23 वर्ष निवासी गांव थल जनपद बागपत।

2 तनशीर निवासी गांव शेरनगर थाना नई मण्डी जनपद मु०नगर घायल।
3: आसिफ निवासी गांव शेरनगर थाना नई मण्डी जनपद मु०नगर घायल।

पुलिस ने मृतक व घायलों के परिजनों को घटना की सूचना देकर जहां मौके पर बुलवा लिया है तो वही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button