Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही NH58 पर पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़, 2 बदमाश गिरफ्तार

पकड़े गए शातिरों से अवैध असलहे कारतूस सहित 5 किलो अफीम सहित 1 किलो चरस व् एक वैगनआर कार भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुुुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही नेशनल हाईवे 58 पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई इस मुठभेड़ में दो शातिर नशे के सौदगर मय नशीले प्रदार्थ सहित अवैध असलेह, कारतूस व् एक कार के साथ धरे गए।

दरअसल मामला जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बागो वाली चौकी के पास का है जहां चौकी इंचार्ज सर्वेश कुमार मय हमराही गणों के साथ वाहन चैकिंग अभियान में लगे थे। तभी एक कार को संदिग्ध मानते हुए जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए मोके से भागने लगे बदमाशों की गोली से एक सिपाही अंकित भी घायल हो गया। बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की सूचना पर थाना प्रभारी योगेश शर्मा, सीओ नई मंडी धंनंजय कुशवाह, सहित चौकी इंचार्ज गांधी कॉलोनी राकेश शर्मा शहर की तरफ से घटना स्थल की और भागे।

उधर चौकी इंचार्ज सर्वेश कुमार भी भाग रहे बदमाशों के पीछे लगे थे बदमाश जंगलों के रास्ते पचेंडा पुलिया के पास पुलिस की घेरा बन्दी में फंस गए। यहां भी बदमाशों ने पुलिस टीम पर दोबारा से फायरिंग कर डाली जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया जिसमे एक बदमाश गोली से घायल हो गया जबकि दूसरे को भागने ने दौरान पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने जब बदमाशों की गाड़ी की तलाशी ली तो उसमे 5 किलो अफीम, 1 किलो चरस सहित पकड़े गए बदमाशों के पास से दो अवैध असलेह कारतूस भी बरामद किये है। पुलिस ने बताया की पकड़े गए बदमाशों से बरामद कार भी अभी संदिग्ध लग रही है पकड़ा गए नशीले प्रदार्थ की कीमत भी लाखों में बताई जा रही है पुलिस ने घायल बदमाश व् घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है तथा आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

● पकड़े गए बदमाशों के नाम पते

1. दिवाकर पुत्र कृपाल सिंह नि0 खेडा खास थाना बनियाखेर सम्भल।
2. महमूद पुत्र इकरामुद्दीन नि0 ग्राम हरसौली थाना शाहपुर मु0नगर।

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से बरामदगी

1. 02 तमंचा मय 05 जिन्दा व 03 खोखा कारतूस 315 बोर।

2. 01 वैगन आर कार अस्पष्ट नम्बर
3. 05 किग्रा अफीम एवं 01 किग्रा चरस।।

पुलिस ने बताया की गिरफ्तार पकड़े गए आरोपी दिवाकर पर मादक पदार्थ तश्करी के कई अभियोग पंजीकृत है तथा और भी अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button