Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वरूण गांधी द्वारा कोरोना वाॅरियर्स को प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया

खबर वाणी सदर सैफी

पीलीभीत। सांसद फिरोज वरूण गांधी की अध्यक्षता में कोरोना वाॅरियर्स के सम्मान समारोह का आयोजन होटल साॅलीटेयर में सम्पन्न हुआ। सम्मान समारोह में सांसद ने सम्बोधित करते हुये कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी का संकट काल एक चुनौती के रूप में हमसब के सामने आया और हर चुनौती एक अवसर प्रदान करती है।

इस महामारी संकट काल में हमसब चुनौतियों का सामाना करते हुये आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर हुये है। सांसद उपस्थित डाॅक्टर्स, नर्स, टैक्नीशियन सहित स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुये कोरोना काल में निडर होकर कठोर परिश्रम व हिम्मत के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करते हुये पीलीभीत जनपद को सुरक्षित रखने में अहम भूमिका निभाई है।

सभी लोगों अपने परिवार, सगे सम्बन्धियों की परवाह किये बिना दिन रात परिश्रम कर कोरोना जैसी महामारी को हराने में अहम भूमिका निभाई है, वह एक सराहनीय व सम्मानजनक कार्य है। सांसद ने कहा कि अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश ने भी इस महामारी के सामने अपने घुटने टेके परन्तु हमारे देश ने चुनौतियों का सामाना करते हुये आप सभी के परिश्रम के परिणाम स्वरूप कोरोना को हराने में सफल हुये।

सांसद ने कहा कि कोरोना काल में जिला प्रशासन के साथ साथ डाॅक्टर्स की टीम ने मिलकर जो कार्य किया है, वह अत्यन्त सराहनीय व प्रशांसनीय है। सांसद ने कहा कि लाॅकडाउन के समय में जनपद के गरीब, असहाय व जरूतमंदों लोगों को सहायता व भोजन की उपलब्ध कराने हेतु नियमित प्रयास किये गये तथा जनपद में 12 सांसद रसोईयों का नियमित संचालन कर लाख की संख्या में भोजन के पैकेट वितरित कर सहायता प्रदान की गई।

सम्मान समारोह में सांसद द्वारा कोरोना वाॅरियर्स के रूप में कार्य करने वाले डाक्टर्स, नर्स, टैक्नीशियन सहित बड़ी संख्या वर्कर्स को प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया और भविष्य में भी अपनी सेवा का योगदान देने हेतु प्रोत्साहित किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी द्वारा मेडिकल टीम को बधाई देते हुये कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित करने हेतु अपना बहुमूल्य समय देने के लिए सांसद का आभार व्यक्त किया गया। सम्मान समारोह को भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश गगंवार व श्री राकेश गुप्ता द्वारा भी सम्बोधित किया गया।

सम्मान समारोह में प्रमुख रूप से जिलाधिकारी श्री पुलकित खरे, मुख्य विकास अधिकारी प्रशान्त श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 सीमा अग्रवाल, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 सीएम चतुर्वेदी, प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ0 अनीता चैरसिया, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (पुरूष) डाॅ0 आर0पी0सिंह सुमन, श्रीमती रेखा परिहार सहित अन्य स्वास्थ्य विभाग के डाॅक्टर्स तथा आईएमए के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button