Breaking Newsउत्तरप्रदेश

व्यापारी हत्याकांड के विरोध में ज्ञापन देने जा रहे हैं सपाइयों की पुलिस से हुई झड़प, किए गए गिरफ्तार, कुछ देर में हुई रिहाई

खबर वाणी भगत सिंह 

मुजफ्फरनगर जिले में कुछ दिन पूर्व हुई दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल की हत्या के बाद जहां परिवार सहित अन्य व्यापारियों के पलायन मुद्दे को लेकर आज जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन देने जा रहे समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के नेताओं को पुलिस ने महावीर चौक पर रोका, पुलिस के रोकने पर सफाई और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक,झड़प के बाद स्थानीय पुलिस ने सपाइयों को गिरफ्तार करते हुए गाड़ियों में भर लिया जिन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया।

मुजफ्फरनगर जिले के महावीर चौक पर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज सैकड़ों से अधिक सपा नेता एवं कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई। जहां समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान सहारनपुर विधायक संजय गर्ग अपने अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ मोरना में हुई दवा व्यापारी की हत्या के बाद व्यापारियों के पलायन के विरोध में आज सैकड़ों सपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने जुलूस के रूप में डीएम कार्यालय पर ज्ञापन देने की कोशिश की, महावीर चौक पर सीओ सिटी व् थाना प्रभारी ने भारी पुलिस बल के साथ सभी सपाइयों को महावीर चौक पर ही रोक लिया जहां भारी पुलिस फोर्स ने उन्हें महावीर चौक से आगे नहीं जाने दिया।

जिसके चलते समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों की पुलिस के साथ झड़प हो गई और पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भारी संख्या में सपाइयों को हिरासत में ले लिया और कुछ देर बाद छोड़ दिया गया।

यहां पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक सपा के पदाधिकारियों को ज्ञापन देने आगे जाने दिया जहां जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे सपाइयों ने अपना ज्ञापन देकर इतिश्री की, वहीं इस मामले में समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने कहा कि प्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है एवं जनपद मुजफ्फरनगर के व्यापारी की दिनदहाड़े गोली से भूनकर हत्या कर दी जाती है और व्यापारी पलायन को मजबूर हो रहे हैं लेकिन इसके बावजूद अभी तक पुलिस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर पाई है।

दिनदहाड़े हुई दवा व्यापारी की हत्या के बाद व्यापारी पलायन करने को मजबूर हैं उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करता है तो सरकार अपनी पुलिस को आगे कर देती है। आज भी दमनकारी नीति अपनाते हुए हमारे कई साथियों को गिरफ्तार किया गया है।

जिसके बाद भी हम समाजवादी पार्टी के धरने में घबराने वाले नहीं हैं हम और हमारी पार्टी के लोग गरीब मजदूरों की हमेशा मदद करते रहेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button