Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पेड़ पर लटका मिला 48 वर्षिय ड्राइवर का शव, इलाके में फैली सनसनी पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में तिगरी गोल चक्कर ताज हाईवे के पास मेन रोड पर एक 45 वर्षीय व्यक्ति का पेड़ से लटका मिला शव, पेड़़ से इलाके में सनसनी फैल गई। और विजयनगर थाना क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गयी जब लोग सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए अपने अपने घरों से निकले थे। और लोगो ने ताज हाईवे तिगरी गोल चक्कर के पास मेन तड़के सुुुुबह रोड पर एक शख्स का शव पेड़ से लटका देखा तो आसपास के इलाके में भी हड़कंप मच गया।इलाके, सुबह सवेरे मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगोंं ने बतााया कि शव कपड़े की रस्सी बनाकर पेड़ से लटका हुआ था। शव को देखने के बाद वहां से गुज़र रहे लोगो ने  पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पेड़ पर लटके मिले इस शव की जेब से उसका आधार कार्ड पुलिस को मिला है जिससे उसकी पहचान 48 उमेश पुत्र कृष्ण कुमार, मूल निवासी हरदोई के रूप में हुयी हैं।

उमेश ड्राइवर का काम करता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विजयनगर थाना क्षेत्र के बागू इलाके में किराये पर रहता था।बीती सोमवार शाम इसी विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में रहने वाली अपनी मौसी के लड़कों से मिलने गया था। वहां से रात के समय अपने घर के लिए वापिस चला था। आज सुबह उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिर म्रतक यहां किन परिस्थितियों में लटका मिला। ये हत्या हैं या आत्महत्या अभी यह साफ नही है ।पुलिस सभी एंगल पर जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या। फहिलाल विजयनगर पुलिस व्यक्ति कि डिटेल निकालने में जुटी हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button