Breaking Newsउत्तरप्रदेश

योगी के फोटो को देखकर डर जाते है बच्चे, सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने दिया आमर्यादित बयान

खबर वाणी ब्यूरो

गोण्डा। सपा जिला अध्यक्ष ने सीएम योगी को लेकर एक आमर्यादित बयान दिया है…सीएम योगी द्वारा सपा टोपी पर किये गए टिप्पणी पर जब सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने एक संवैधानिक पद बैठे व्यक्ति पर विवादित बयान दे डाला। और सीएम योगी के चेहरे को डरावना बता दिया। पप्पू यादव ने कहा कि सीएम योगी का चेहरा देखकर डर बच्चे डर जाते है।

अगर किसी बच्चे को योगी की फोटो दिखा दे तो वह डर कर भाग जाएगा, टोपी क्रांति का प्रतीक है, डरावना टोपी नहीं योगी सरकार है। यह बात पप्पू यादव ने तब कही जब वह अपने हजारों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बढ़ती महंगाई को लेकर तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

इस मौके पर पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में वृद्धि व अन्य कई मांगों को लेकर समाजवादी पार्टी द्वारा तहसील परिसर में जमकर नारेबाजी की गई,तथा विरोध स्वरूप राज्यपाल को सम्बोधित एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में हो रही बेतहाशा वृद्धि से आमजनमानस का जीवन प्रभावित हो रहा है। कोरोना संक्रमण के कारण लोगों की आमदनी पर असर पड़ा है इसलिये पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य कम करना चाहिये। सपा जिलाध्यक्ष  पप्पू यादव ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आमर्यादित बयान देते हुए कहा कि योगी का फोटो देखकर डर जाते हैं बच्चे इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो हम नही कह सकते अगर देखा जाए तो सपा अपनी खिंच बचाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करती नजर आ रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button